कोरियोग्राफर-एक्‍टर-पुनीत पाठक ने कर ली गर्लफ्रेंड से सगाई, रेमो-टेरेंस-गीता कपूर ने दी बधाई

पुनीत जे पाठक ने अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड निधी मूनी सिंह से सगाई कर ली है । तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं और उन्‍हें मिल रही हैं ढेर सारी बधाईयां ।

New Delhi, Aug 27: डांसर कोरियोग्राफर पुनीत जे पाठक ने अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड निधि मूनि सिंह से सगाई कर ली है । पुनीत ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं । तस्वीरों के सामने आते ही फैंस उन्‍हें बधाई देने उमड़ पड़े । कुछ खास बधाई उनके उन गुरुओं की ओर से भी आई है, जिनके सामने पुनीत ने अपने करियर की शुरुआत की है । पुनीत को बॉलीवुड से भी ढेरों बधाईयां मिल रही हैं ।

Advertisement

खूबसूरत तस्‍वीरें
पुनीत ने अपने इंस्‍टाग्राम पर सबाई की तस्‍वीरें शेयर की है। तस्‍वीरों को खूबसूरत कैप्‍शन भी दिया है । तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के साथ बेहतरीन लग रहे हें । चेहरे पर एक प्‍यारी सी मुस्‍कान नजर आ रही है । दोनों के आउटफिट्स भी एक दूसरे को कॉम्‍प्‍लीमेंट कर रहे हैं । सगाई में निधि ने जहां यलो कलर का लहंगा पहना है तो उस पर रेड ओढ़नी उन्‍हें बेहद खूबसूरत बना रही है, वहीं पुनीत लाइट ग्रीन फ्लोरल प्रिंट इंडियन वियर में दिखाई दिए हैं । पुनीत ने कैप्‍शन दिया है-“हमेशा की शुरुआत करने के लिए!”

Advertisement

मिल रही हैं बधाईयां
सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें आने के बाद उन्‍हें ढेर सारी बधाई मिलने लगीं । खास रही कोरियाग्राफर गीता कपूर, रेमो डीसुजा और टेरेंस लुईस की बधाईयां । टेरेंस ने लिखा – “आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं. मुबारक पुनीत, खुश रहो.” वहीं गीता कपूर ने लिखा – “मुबारक हो मेरे प्रिय।” वहीं रेमा ने लिखा है – बधाईयां । रेमो की वाइफ ने लिखा है कि मुझ लग रहा था कि अब अगला नंबर पुन्‍नू का है । पुनीत को बधाई देने वालों में लॉरेन गॉटलिब, वरुण धवन, ईशा गुप्‍ता समेत कई और सेलेब हैं । इसके अलावा उनके साथ डांसर दोस्‍तों और ग्रुप्‍स ने भी उन्‍हें भर-भरकर बधाईयां दी हैं ।

Advertisement

कोरोना काल में पुनीत ने दी गुड न्‍यूज
कोरोना काल में जब सभी को जिंदगी थमी सी लग रही है, वहीं कई ऐसे कपल हैं जिन्‍होने इस दौरान नई जिंदगी की शुरुआत की है । राणा दुग्‍गुबाती से लेकर टीवी में पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा, आशुतोष कौशिक और अर्पिता तिवारी सभी ने लॉकडाउन के बीच ही शादी कर ली है । अब इस List में पुनीत जे पाठक का नाम भी शामिल हो गया है । दोनों की सगाई एकदम प्राइवेट सेरेमनी में हुई, सिर्फ घर के ही लोग इसमें शामिल हुए थे । पुनीत पाठक डांस के अलावा ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 9’ का खिताब भी अपने नाम कर चुके हैं ।