रिया चक्रवर्ती ने खोल दिए सारे राज, यूरोप ट्रिप का एक-एक हिसाब दिया, बताया-हम कपल की तरह थे

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह केस की प्राइम सस्‍पेक्‍ट हैं, अब उन पर एक्‍टर को ड्रग्‍स देने के भी आरोप हैं । मामले में रिया खुद सामने आई हैं, क्‍या कुछ कहा आगे पढ़ें ।

New Delhi, Aug 27: रिया चक्रवर्ती, इन दिनों ये एक नाम हर किसी की जुबान पर चढ़ा हुआ है । सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिया अप्रैल महीने से रह रहीं थीं । लेकिन 8 जून को वो उनका घर छोड़कर चली जाती हैं, और इसके ठीक 6 दिन बाद बाद ही सुशांत अपने घर में मृत पाए जाते हैं । शुरू में आतमहत्‍या लग रहा मामला अब किसी गहरे षड्यंत्र का रूप ले चुका है । मामले में ड्रग कनेक्‍शन ने इसे और गंभीर बना दिया है । रिया इस केस में प्राइम सस्‍पेक्‍ट हैं, और उप पर सुशांत को परेशान करने, पैसा हड़पने और अब ड्रग्‍स तक देने का आरोप है । पूरे मामले में रिया ने आज तक से बात की है ।

Advertisement

रिया चक्रवर्ती का इंटरव्‍यू
रिया से सीबीआई जल्‍द पूछताछ करने वाली है, उससे ऐन पहले रिया चक्रवर्ती ने आज तक को इंटरव्‍यू दिया है । रिया ने अपने और सुशांत के बारे में कई बातें बताई हैं, यहां तक कि रिया ने यूरोप ट्रिप के बारे में भी कई खुलासे किए हैं । रिया ने बताया कि वो पैरिस जाने वालीं थीं, एक शूट के लिए । लेकिन सुशांत ने इसे यूरोप ट्रिप में बदल दिया । लेकिन वो परेशान तक हुईं जब पैरिस पहुंचने पर सुशांत रूम से बाहर भी नहीं निकले । रिया ने बताया कि इससे पहले उन्‍हें ये भी पता चला था कि सुशांत को प्‍लेन में डर लगता है, जिसके लिए वो एक दवाई लेते थे ।

Advertisement

2013 में मनोचिकित्‍सक से मिले थे सुशांत
रिया ने बताया कि सुशांत ने उन्‍हें कहा था कि वो 2013 में कुछ परेशान थे, इस वजह से उन्‍होने साइकोलॉजिस्‍ट से संपर्क किया था । डॉक्‍टर हरेश शेट्टी ने ही उन्‍हें ये दवा रेकमंड की थी । रिया ने आगे बताया कि पैरिस के बाद वो स्विट्जरलैंड गए थे, जहां सुंशात ठीक थे । लेकिन इटली जाने पर फिर हाल वैसा ही हो गया । वो जिस होटल में रुके थे, वहां के कमरे में अजीब सा गुंबद बना था, जिस पर अजीबोगरीब तस्वीरें बनीं थी । रिया को वो देखकर डर लग रहा था, लेकिन सुशांत ने कहा ठीक है । लेकिन वो उस रात सो नहीं पाया । इस ट्रिप पर रिया के भाई शौविक भी उनके साथ थे ।

Advertisement

कंपनी को लेकर खुलासा
रिया ने ये भी बताया कि उन्‍होने, सुशांत और उनके भाई ने मिलकर आर्टिफीशियल इंटेलिजेंस की कंपनी शुरू की थी, सुशांत ने इसे खुद Rhealtics का नाम दिया था । आज लोग कह रहे हैं कि मैंने उसे बहकाया है । सुशांत ने ऐसा खुद से किया था । रिया ने खुलासा किया कि सुशांत कुछ समय पहले 6 लड़कों के साथ थाईलैंड के टूर पर गए थे । उस टूर में उन्‍होने 70 लाख रुपए खर्च किए थे, तो क्‍या तब भी उन्‍हें बहकाया गया था । रिया ने कहा कि सुशांत ऐसी ही लाइफ जीना पसंद करता था । रिया ने ये भी कहा कि वो सुशांत के पैसों पर नहीं जीती थीं, वो दोनों एक कपल की तरह रह रहे थे ।