अनुष्‍का-विराट ने सुनाई गुड न्‍यूज, तस्‍वीर शेयर कर बताया कब आ रहा नन्‍हा मेहमान

लीजिए आ गई लॉकडाउन की सबसे बड़ी खुशखबरी । कैप्‍टन कोहली के घर नन्‍हें मेहमान के आने की खबर वायरल हो गई है ।

New Delhi, Aug 27: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने अपने फैंस को वो खुशखबरी सुना दी है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था । सोशल मीडिया पर अकसर ये सवाल पूछा जाता रहा है । जब से इस कपल की शादी हुई है, उसके बाद से ही ये सवाल पूछना जैसे लोगों की जिम्‍मेदारी बन गई थीं । जी हां, हम भी उसी सवाल का जवाब जानने को बेताब थे । सवाल ये कि आखिर अनुष्‍का-विराट बेबी कब प्‍लान करने वाले हैं, लेकिन सेलेब कपल हैं, सरप्राइज देना इन्‍हें कुछ ज्‍यादा ही पसंद है ।

Advertisement

कर दी अनाउंसमेंट
विराट और अनुष्‍का ने एक खूबसूत तस्‍वीर शेयर की है । जिसमें अनुष्‍का का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है । दोनों ने एक ही जैसी तस्‍वीर शेयर की है, एक ही समय पर खबर दी है और एक जैसा ही कैप्‍शन भी लिखा है । अनुष्‍का-विराट ने तस्‍वीर को कैप्‍शन दिया है – और हम तीन थे । जल्‍द आ रहा है जनवरी 2021 । यानी देखा जाए तो लॉकडाउन के समय अनुष्‍का प्रेग्‍नेंट थीं और अब जब प्रेग्‍नेंसी के 4 से 5 महीने बीत गए हैं तब जाकर उन्‍होने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की है ।

Advertisement

मिल रही हैं बधाईयां
अनुष्‍का-विराट को ढेर सारी बधाई मिलनी शुरू हो गई हैं । दोनों ही मशहूर फील्‍ड्स से आते हैं, लिहाजा बधाईयां हर क्षेत्र से मिल रही हैं । खेल के मैदान से लेकर बॉलीवुड के गलियारों तक । अनुष्‍का और विराट के लिए शुभकामनाओं का दौर जारी है । वरुण धवन से लेकर सानिया मिर्जा ने दोनों को बधाई दी हैं । इसके अलावा भी ढेर सारी बधाईयां लगातार मिल रही हैं ।

Advertisement

2017 में की थी शादी
अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली की शादी भी बड़ी सस्‍पेंसफुल रही थी, दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2017 में शादी की थी । दोनों ही परिवार के कुछ लोगों के साथ शादी के लिए इटली चले गए थे । इटली में भी शादी की भनक किसी को नहीं थी, जब दोनों ने तस्‍वीरें शेयर की तब जाकर फैंस को इस बारे में पता लगा । अब ठीक उसी तरह दोनों ने 4 महीने बाद प्रेग्‍नेंसी का राज खोला है । बहरहाल इस कपल के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है ।

https://twitter.com/imVkohli/status/1298856026544906240

Advertisement