रिपोर्टर पूछते रह गए सवाल, संदीप सिंह ने नहीं कहा एक भी शब्‍द, क्‍या सुशांत की हत्‍या …?  

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब हत्या का रुख लेने लगी है, केसे में अहम कड़ी माने जा रहे संदीप सिंह की चुप्‍पी कई सवाल खड़े कर रही है ।

New Delhi, Aug 27: सुशांत सिंह राजपूत मामले में खुद को उनका करीबी दोस्‍त कहलाने वाले संदीप सिंह कहां है, क्‍यों चुप हैं, ड्रग्‍स को लेकर इतनी बड़ी बात सामने आने के बाद भी संदीप सिंह कुछ क्‍यों नहीं कह रहे हैं, ये देश जानना चाहता है । कौन सा करीबी दोस्‍त एक साल तक अपने दोस्‍त का हालचाल तक नहीं जानता, ये सवाल सबसे अहम माना जा रहा है । इन्‍ही सवालों के बीच बुधवार देर रात संदीप सिंह एबीपी न्‍यूज के रिपोर्टर्स की नजरों में आ गए, संदीप दिल्‍ली से मुंबई लौटे थे, लेकिन तमाम सवालों के बावजूद उन्‍होने एक सवाल का भी जवाब नहीं दिया ।

Advertisement

सुशांत ड्रग्‍स भी ले रहे थे…
सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्‍शन सामने आया है । जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी इस केस की जांच में जुट गया है । नारकोटिक्स विभाग की ओर से रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, जया शाह, श्रुति मोदी और गौरव आर्या के खिलाफ केस दर्ज किया गया है । बताया जा रहा है कि ये सभी ड्रग्‍स का सेवन कर रहे थे, सुशांत भी ड्रग्‍स लेते थे । सबसे अहम ये कि प्रोड्यूसर संदीप सिंह इस बारे में पूरी जानकारी रखते थे । खबर है कि मामले में बहुत जल्द संदीप सिंह को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है ।

Advertisement

अस्‍पताल से अंतिम संस्‍कार तक …
संदीप सिंह वो शख्‍स हैं जिन्‍होने सुशांत की मौत के बाद अस्पताल से लेकर अंतिम संस्कार तक के सभी दस्तावेजी कार्यों को पूरा किया था । सुशांत का परिवार और वकील विकास सिंह भी संदीप को लेकर सवाल उठा चुके हैं । सुशांत के परिवार ने तो उन्‍हें जानने से भी इनकार कर दिया है । संदीप के कॉल रिकॉर्ड से ये भी पता चला है कि वो पिछले एक साल से सुशांत से बात तक नहीं कर रहे थे । उसके बाद भी वो सुशांत मामले में ऐसे सक्रिय थे जैसे वो सुशां तकी हालत को जानते थे । मीडिया में शुरुआती दौर के समय दिए गए उनके बयान संदेहास्‍पद थे ।

Advertisement

कुछ नहीं बोले संदीप सिंह…
देर रात एबीपीन्‍यूज के पत्रकारों ने जब संदीप सिंह को एरपोर्ट पर घेरा, और सवाल दागे तो संदीप के पास कहने के लिए कुछ नहीं था । पत्रकार सवाल पूछते रहे लेकिन संदीप सिंह ने एक भी शब्‍द नहीं कहा । लगभग 20 मिनट तक सवालों की Sushantये कोशिश जारी रही लेकिन संदीप सिंह ने चुप्‍पी नहीं तोड़ी । वहीं, सुशांत के एक करीबी के हवाले से कहा गया है कि संदीप सिंह लंदन भागने की प्‍लानिंग कर रहे हैं । निलोत्पल मृणाल की ओर से ट्वीट में लिखा गया है कि “संदीप भारत छोड़ने का प्लान बना रहा है और इस महीने के अंत में वह लंदन जा रहा है । वीजा और सभी काम पूरे हो चुके हैं।” उन्‍होने आगे लिखा कि – “किसी ने मुझे यह भेजा है- एजेंसियों का हाई अलर्ट पर रहना चाहिए । इस मामले में शामिल किसी भी लोगों को देश बाहर की यात्रा नहीं करनी देनी चाहिए।”