14 जून, सुशांत की मौत वाले दिन बॉडी लेने क्यों पहुंची थी दो एंबुलेंस? पूरा सच आया सामने

सुश्‍ररंत सिंह राजपूत डेथ मिस्‍ट्री में तमाम नए खुलासे हो रहे हैं, एक सवाल जो पहले दिन से उठ रहा है वो है दो एंबुलेंस का राज । इसे लेकर अब एक बड़ा खुलासा हुआ है ।

New Delhi, Aug 27: सुशांत सिंह राजपूत की डेथ वाले दिन, यानी कि 14 जून को, उनका पार्थिव शरीर ले जाने के लिए दो एंबुलेंस देखी गई थी । दो एंबुलेंस क्‍यों बुलानी पड़ीं अब इस रहस्‍य से पर्दा उठ गया है । सुशां की डेडबॉडी ले जाने वाले एंबुलेंस ड्राईवर ने मामले में बड़ा खुलासा किया है । उसके बयान ने कुछ और लोगों को जांच के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है । पिछले कई दिनों से सुशांत का डेथ केस नई दिशा में आगे बढ़ रहा है ।

Advertisement

क्‍यों पहुंची दो एंबुलेंस ?
एंबुलेंस के मालिक विशाल ने बताया कि 14 जून को जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी उस दिन उनके घर पर दो एंबुलेंस गई थी । विशाल ने बताया कि जो एंबुलेंस पहले गई थी उसका स्ट्रेचर खराब था, इसी वजह से तुरंत दूसरी एंबुलेंस को भेजा गया । विशाल ने आगे बताया कि कि यही कारण है कि सुशांत की बॉडी को वहां से निकालने में ज्यादा समय लग गया । विशाल ने कहा कि एक ही जगह पर दो एंबुलेंस पहुंचने से सवाल उठने लाजमी थे, लेकिन इसमें कोई संदेह वाली बात नहीं है ।

Advertisement

संदीप को लेकर खुलासा
एंबुलेंस मालिक विशाल ने आगे जो बताया वो सवाल खड़े करता है, दरअसल सुशांत के दोस्त संदीप जो लगातार इस बात का दावा कर रहे हैं कि उन्होंने एंबुलेंस के ड्राइवर को पैसे दिए थे, वह सरासर गलत है । विशाल से जब ये सवाल पूछा गया तो उन्‍होने कहा कि पैसे सुशांत के मैनेजर सैम्युल मिरांडा ने दिए थे. । विशाल ने बताया कि सैम्युल मिरांडा ने उसे 8100 रुपये दिए थे । अब अगर संदीप से पैसे ना लेने की बात कह रहा है तो संदीप झूठ क्‍यों बोल रहे हैं ।

Advertisement

ड्रग्‍स कनेक्श्‍न
सुशांत मामले में पेचीदा एंगल ये है कि अब ये केस ड्रग्‍स से जुड़ गया है । सुशांत और उनके साथ ड्रग्‍स का सेवन कर रहे थे । रिया चक्रवर्ती के ऐसे चैट सामने आए हैं जिसमें वो ड्रग्‍स लेने से लेकर उसका कैसे इस्‍तेमाल किया जाए ये तक कहती नजर आई हैं । हालांकि उनके वकील रिया की ब्‍लड सैंपल देने के लिए तैयार हैं, उनके मुताबिक रिया ने नशे का प्रयोग नहीं किया है । बहरहाल मामले में सीबीआई जांच के साथ अब नारकोटिक्‍स विभाग की जांच कर रहा है ।

Read Also: रिपोर्टर पूछते रह गए सवाल, संदीप सिंह ने नहीं कहा एक भी शब्‍द, क्‍या सुशांत की हत्‍या …?