‘दूल्‍हा’ बन ही गए अनूप जलोटा, लेकिन दुल्‍हन के लिबास में ये कौन हैं

तस्‍वीर में भजन सम्राट दूल्हा बने दिख रहे हैं, 2 लड़कियां उनके बगल में मालाएं लिए पास खड़ी नजर आ रही हैं..

New Delhi, Aug 31: अनूप जलोटा की ये तस्‍वीर धूम मचा रही है, लेकिन उनके साथ नजर आ रहीं दुल्‍हन कौन हैं । जसलीन मथारू की शादी तो लगभग फिक्‍स हो चुकी है, लेकिन क्‍या जलोटा साहब ने भी शादी कर ली है । ऐसे कई सवालों का जवाब आगे बताते हैं आपको । दरअसल ये तस्‍वीर उनकी शादी की नहीं बल्कि एक फोटोशूट की है । अनूप जलोटा एक वेबसाइट के ब्रैंड एंबैसडर बन गए हैं, और ये सारी तस्‍वीरें उसी के लिए शूट करवाई गई हैं ।

Advertisement

मेट्रीमोनियल साइट के बने ब्रैंड एंबेसडर
भजन सम्राट कहलाए जाने वाले अनूप जलोटा बिग बॉस के बाद से ही अकसर खबरों में रहते हैं । इन दिनों उनकी चर्चा उनकी इस तस्‍वीर के कारण हो रही है । तस्‍वीर में भजन सम्राट दूल्हा बने दिख रहे हैं, 2 लड़कियां उनके बगल में मालाएं लिए पास खड़ी नजर आ रही हैं । दरअसल ये तस्‍वीरें एक नई मैट्रिमोनियल वेबसाइट की है, जिसके ब्रांड एंबैसडर अनूप बन गए हैं । ये मजेदार तस्‍वीरें इसी वेबसाइट के लिए हैं ।

Advertisement

जसलीन के साथ बिग बॉस में एंट्री
अनूप जलोटा का मजेदार पहलू तब सामने आया था जब वो अपनी शिष्‍या जसलीन मथारू के साथ बिग बॉस में बतौर जोड़ी पार्टिसिपेट किए थे । दोनों ने शो में कपल की तरह एंट्री की । लेकिन जब विवाद बढ़े तो जलोटा साहब पीदे हट गए । इस जोड़ी को गुरु शिष्‍य की जोड़ी बताया । जसलीन के कन्‍यादान तक की बात कह दी । उन्‍होने कहा कि ये सब उन्‍होने शो के क्रिएडिव डायरेक्टर्स के कहने पर कर रहे थे।

Advertisement

जसलीन के स्‍वयंवर शो से थे नाराज
आपको बता दें बिग बॉस 13 खत्‍म होने के बाद जब मुझसे शादी करोगे शो की शुरुआत हुई थी तो अनूप जसलीन के शो में हिससा लेने से बहुत नाराज थे । उन्‍होने कहा था कि जसलीन पारस से बेहतर लड़का डिजर्व करती हैं । उन्‍होने कहा था कि पारस जसलीन के लिए ठीक लड़का नहीं है । जसलीन इससे और बेहतर लड़का डिजर्व करती हैं । बहरहाल अनूप जलोटा की तस्‍वीरें सुर्खियों में हैं, फैन्‍स उन्‍हें देखकर उत्‍साहित हैं कि वो दूल्हे के लिबास में क्‍या कर रहे हैं ।