ऋषि कपूर के 68वें जन्मदिन पर बेटी रिद्धिमा ने पोस्ट की अनदेखी तस्वीर, लिखा खास संदेश

रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर कई अनदेखी तस्वीरों के साथ भावुक पोस्ट शेयर करते हुए अपने पापा को याद किया है।

New Delhi, Sep 04 : बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं हैं, इसी साल उनका देहांत हुआ, हालांकि उनकी एक्टिंग हमेशा लोगों के जेहन में रहेगी, 4 सितंबर 1952 को जन्में ऋषि कपूर ने अपने करियर में एक से बढकर एक फिल्में की। कहते हैं कि यादों का पिटारा तब बहुत बड़ा हो जाता है, जब वो खास शख्स हमारे बीच नहीं होता, आज पापा के जन्मदिन पर बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी एक बार फिर अपने पापा को यादकर भावुक हो गई है।

Advertisement

पापा को याद किया
रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर कई अनदेखी तस्वीरों के साथ भावुक पोस्ट शेयर करते हुए अपने पापा को याद किया है। उन्होने पापा के 68वें जन्मदिन पर उन्हें याद करते हुए लिखा है, पापा वो कहते हैं कि जब आप किसी को खो देते हैं, तो आप जिंदा नहीं रह सकते, आपका दिल हमेशा के लिये बुरी तरह टूट जाएगा। मुझे पता है कि आप सभी को देख रहे हैं और सुनिश्चित कर रहे हैं, कि हम आपके द्वारा दिये गये मूल्य प्रणाली से जीते हैं।

Advertisement

करुणा का उपहार दिया
अपनी पोस्ट में रिद्धिमा ने आगे लिखा है, पापा आपने मुझे करुणा का उपहार दिया, मुझे रिश्तों का मूल्य दिया और मुझे वो इंसान बनाया, जो मैं आज हूं, मैं आपको हर दिन याद करती हूं, हमेशा आपसे प्यार करती रहूंगी, आज और हमेशा, हैप्पी बर्थडे, इसके साथ ही उन्होने एक हार्ट इमोजी भी शेयर किया है।

Advertisement

कैंसर की जंग
ऋषि कपूर की कैंसर की जंग को उनके परिवार ने उनके साथ लड़ा, मुश्किल घड़ी में पूरे परिवार ने उनका साथ दिया, उन्होने न्यूयॉर्क में इलाज के लिये समय बिताया, जहां पत्नी नीतू कपूर करीब एक साल तक रही, इस दौरान बेटा, बेटी और दामाद लगातार मिलते रहे और हालचाल लेते रहे।

अप्रैल में निधन
ऋषि कपूर इसी साल अप्रैल में कैंसर के साथ दो साल की लड़ाई के बाद दुनिया से विदा हो गये, पापा से सबसे ज्यादा प्यार करने वाली बेटी रिद्धिमा कपूर तब लॉकडाउन की वजब से पापा को आखिरी बार सामने से देख भी नहीं पाई थी, जिसका गम उन्हें शायद जिंदगी भर रहेगा। पापा की पुरानी तस्वीरों को वो बार-बार सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।