अरबों की संपत्ति की मालकिन है हेमा मालिनी, तो पति धर्मेन्द्र भी नहीं हैं कम

हेमा मालिनी की ओर से साल 2019 में चुनाव के दौरान किये गये हलफनामे में बताया कि हेमा मालिनी की संपत्ति में पिछले पांच साल में 34.46 करोड़ रुपये की बढोतरी हुई है।

New Delhi, Sep 05 : बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने फिल्मों से खूब नाम कमाया है, इसके बाद अब वो राजनीति में सक्रिय हैं, एक्ट्रेस पिछले काफी समय से भारतीय संसद की सदस्य हैं, फिलहाल वो मथुरा से लोकसभा सांसद हैं, हेमा मालिनी ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी, डीम गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस राजनीति जगत में भी लगातार आगे बढ रही हैं, अगर हेमा मालिनी की संपत्ति की बात करें, तो ड्रीम गर्ल करीब 101 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन है, उनके पास कार, बंगला और बैंक बैलेंस हैं।

Advertisement

5 साल में बढी 34 करोड़ से ज्यादा संपत्ति
हेमा मालिनी की ओर से साल 2019 में चुनाव के दौरान किये गये हलफनामे में बताया कि हेमा मालिनी की संपत्ति में पिछले पांच साल में 34.46 करोड़ रुपये की बढोतरी हुई है, हेमा ने अपने हलफनामे में बताया कि उनके पास कार, बंगला, ज्वेलरी और कैश भी है, उन्होने साल 2014 चुनाव में अपनी संपत्ति 66 करोड़ रुपये घोषित की थी।

Advertisement

10 करोड़ की कमाई
 ड्रीम गर्ल ने पिछले कुछ सालों में हर साल 10 करोड़ रुपये की कमाई की है, एक्ट्रेस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार हेमा के पास दो लग्जरी कार है, जिसमें मर्सिडीज और टोयोटा की एक कार शामिल है, उन्होने 2011 में मर्सिडीज 33.62 लाख रुपये में खरीदी थी, वहीं उनके पति धर्मेन्द्र के नाम 123.85 करोड़ रुपये की संपत्ति है, इसके अलावा हेमा मालिनी पर 6.75 करोड़ रुपये का कर्ज भी है।

Advertisement

ऐसे करती है कमाई
एडीआर के रिपोर्ट के मुताबिक हेमा मालिनी और उनके पति धर्मेन्द्र के पास करीब 250 करोड़ रुपये की संपत्ति है, सांसद बनने के बाद भी हेमा मालिनी लगातार काम कर रही हैं, वो फिल्मों के अलावा कई बड़े ब्रांड्स की एंबेसडर भी हैं, जिनसे हर साल करोड़ों रुपये कमाती हैं।