रिया चक्रवर्ती के फोन क्‍लोन से चौंकाने वाले खुलासे, ड्रग्‍स के धंधे में पूरी तरह लिप्‍त थी एक्‍ट्रेस

रिया चक्रवर्ती का फोन जांच के दौरान क्‍लोन करवाया गया है, एजेंसियों को उनके फोन से जो जानकारी मिली है वो चौंकाने वाली है ।

New Delhi, Sep 05: सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर अब जांच एजेंसियों का शिकंजा कसता जा रहा है, रिया ने पिछले दिनों एक टीवी इंटरव्‍यू में ड्रग्‍स ना लेने की बात कही थी । लेकिन उनसे जुड़े कुछ ऐसे खुलासे हुए हैं, कि खुद रिया को भी समझ नहीं आ रहा होगा कि अब वो क्‍या जवाब देंगी । खबरों के मुताबिक जांच एजेंसियों ने रिया का फोन क्लोन किया है जिसके बाद उनकी कथित तौर पर प्रतिबंधित ड्रग्स के खरीद-फरोख्त में शामिल होने की बात सामने आ रही है।

Advertisement

ड्रग रैकेट में पूरी तरह इनवॉल्‍व थीं रिया?
ड्रग पैडलर्स की गिरफ्तारी के बाद शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को भी इनके संपर्क में रहने के सुबूत मिलने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है । अब गिरफ्तारी का शिकंजा रिया पर बसने लगा है, रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और करोड़ों की हेराफेरी करने का आरोप है। लेकिन अब उनके ड्रग रैकेट में पूरी तरह से लिप्‍त होने की खबर आ रही है । जांच एजेंसी को रिया के फोन से बड़ी लीड्स मिली हैं ।

Advertisement

अवैध ड्रग्स की खरीद-फरोख्त में थीं शामिल
टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि रिया का फोन क्लोन होने पर कई जानकारियां सामने आई हैं । जैसे Rhea chakrabortyरिया के अवैध ड्रग्स की खरीद-फरोख्त, अपने पास रखने और इस्तेमाल करने की बात भी सामने आई है । ड्रग्‍स से जुड़ी ये सभी बातें नारकोटिक ड्रग एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंसस ऐक्ट के तहत दंडनीय हैं । रिया पर अगर ये सारे शक सुबुतों के साथ पक्‍के हो जाते हैं तो उन्‍हें गिरफ्तारी से कोई नहीं बचा सकता ।

Advertisement

नहीं ली कभी ड्रग्स
रिया चक्रवर्ती ने इससे पहले नेशनल टीवी पर एक इंटरव्‍यू में ड्रग्‍स लेने की बात से इनकार कर दिया था । उन्‍होनें सुशांत के गांजा पीनेRhea Sushant की बात कही थी, लेकिन वो खुद ड्रग्‍स से दूर थीं ये बात उन्‍होने स्‍पष्‍ट रूप से कही थी । लेकिन अब उनके फोन क्‍लोन के बाद जो भी सच सामने आया है वो हैरान करने वाला है । बहरहाल, आपको बता दें एनसीबी अब दीपेश सावंत को समन करने वाली हैं, दिपेश सुशांत के हाउसहेल्प थे ।