‘छोटी मछलियां पकड़ी गईं, अब बड़े शार्क की बारी’, शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर बोले शेखर सुमन

ड्रग एंगल को लेकर ड्रग पैडपैडलर बासित परिहार को गिरफ्तार किया गया था । परिहार से पूछताछ के आधार पर ही शुक्रवार को शौविक और मिरांडा के घर पर छापेमारी की गई थी।

New Delhi, Sep 05: सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच जारी है, लेकिन इस केस से जुड़े ड्रग एंगल में एनसीबी काफी आगे तक पहुंच गई है । कई ड्रग पैडलर्स अरेस्‍ट किए जा चुके हैं, शुक्रवार को बड़ा कदम उठाते हुए एनसीबी की टीमें रिया चक्रवर्ती के घर पर छापा मारने पहुंची, सैमुअल मिरांडा के घर पर भी रेड की गई । पूरा दिन खंगाले जाने के बाद टीमें शौविक और मिरांडा को अपने साथ ले गईं । देर शाम जानकारी दी गई कि शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा अब गिरफ्तार कर लिए गए हैं । जांच में कहा जा रहा है कि अभी कई बड़े नाम बेनकाब हो सकते हैं । इस बीच शेखर सुमन का बयान आया है ।

Advertisement

शेखर सुमन का ट्वीट
सुशांत केस में शुरुआत से ही सक्रिय रहे अभिनेता शेखर सुमन ने ट्वीट किया है, उन्‍होने लिखा –  ”सफलता की ओर पहला कदम। आप सभी को बधाई। छोटी मछलियों को पकड़ लिया गया है। अब बड़ी शार्क की बारी है। उम्मीद है कि वे भी जल्दी पकड़े जाएंगे। इंडस्ट्री की सफाई हो रही है। गुट का फंडाफोड़ हो चुका है। किंगपिन्स गिरफ्तार हो गए हैं।” शेखर इस केस में लगातार सोशल मीडिया पर अपनी राय रख रहे हैं, मामले की सीबीआई जांच के लिए भी उन्‍होने बढ़ चढ़कर अभियान में हिस्‍सा लिया था ।

Advertisement

श्‍वेता सिंह कीर्ति ने किया पोस्‍ट
शौविक की गिरफ्तारी के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”धन्यवाद भगवान जी, Rhea chakrabortyसच्चाई की दिशा में हम सभी का मार्गदर्शन करते रहें।” सुशांत की बहन श्वेता की ये पोस्‍ट वायरल हो गई है, लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं । सुशांत को न्‍याय दिलाने की मुहिम में इसे सफलता की ओर पहला कदम माना जा रहा है ।

Advertisement

ड्रग पैडलर्स गिरफ्तार, मिला है कनेक्‍शन
आपको बता दें सुशांत केस में ड्रग एंगल को लेकर ड्रग पैडपैडलर बासित परिहार को गिरफ्तार किया गया था । परिहार से पूछताछ के आधार पर ही शुक्रवार को शौविक और मिरांडा के घर पर छापेमारी की गई थी। देर रात दोनों को गिरफ्तार किया गया। मामले में कई बड़े नाम सामने आने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है ।

https://www.instagram.com/p/CEuMH9rFmVd/