थानेदार निकला बेवफा तो विवाहित महिला कांस्टेबल ने दे दी जान, पति बोला मैं जानता था

सिमराहा थाने में तैनात महिला कांस्टेबल ने फांसी लगाकर अपनी जान तो दे दी, लेकिन पति गौरव कुमार के आते ही पूरा मामला पलट गया।

New Delhi, Sep 06 : बिहार के अररिया जिले में अक महिला कांस्टेबल ने खुदकुशी कर अपनी जान दे दी है, अररिया जिला की महिला सिपाही श्रुति कुमारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, श्रुति का शव सिमराहा स्थित आवास पर फंदे से झूलता मिला, सिपाही श्रुति सिमराहा थाने में तैनात थी, सुसाइड की वजह प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है, आरोप थानेदार पर ही लग रहा है।

Advertisement

थानेदार से अफेयर
सुसाइड की घटना के बाद एसपी ह्दयकांत भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले में जांच के आदेश दिये, महिला कांस्टेबल विवाहित थी, उनके पति के अनुसार वो थानेदार के साथ ही रहना चाहती थी, लेकिन नरपतगंज थाना अध्क्ष कुंदन ने उसे अफेयर के बाद भी अपनाने से इंकार कर दिया, जिसके बाद श्रुति ने अपनी जान दे दी, पति गौरव ने अपनी पत्नी श्रुति के आत्महत्या के लिये नरपतगंज थाना अध्यक्ष को जिम्मेदार बताते हुए शिकायत भी दिया है।

Advertisement

प्रेम संबंध का मामला
सूत्रों का दावा है कि सिपाही श्रुति और एसएचओ किंग कुंदन के बीच पिछले काफी समय से प्रेम संबंध था, इसे लेकर विवाद भी हुआ था, जिसका निपटारा पिछली वरीय पुलिस अधिकारी ने किया था, अपनी सिपाही पत्नी श्रुति को खो चुके पति गौरव ने कहा कि कहना तो बहुत कुछ चाह रहे हैं, लेकिन कुछ कह नहीं पा रहे हैं, सिर्फ इतना ही कहना है कि मैंने वरीय अधिकारियों को लिखित शिकायत दी है, लेट दी सही इंसाफ जरुर होगी, चूंकि आरोपी एक थाने का दरोगा है।

Advertisement

दरोगा करता था प्रताड़ित
सिमराहा थाने में तैनात महिला कांस्टेबल ने फांसी लगाकर अपनी जान तो दे दी, लेकिन पति गौरव कुमार के आते ही पूरा मामला पलट गया, पति ने थाने के दरोगा पर ही आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत दी है, जिसमें उन्होने बताया कि मेरी पत्नी का किंग कुंदन के साथ अफेयर था, पहले दरोगा ने उससे शादी करने का झांसा दिया था, लेकिन बाद में बच्चों की कसम की वजह से मुकर गया, इसके बाद वो मेरी पत्नी को मानसिक रुप से प्रताड़ित करने लगा।

सुबह 5 बजे फोन
श्रुति ने अपने पति गौरव को शुक्रवार की सुबह पांच बजे फोन किया और कहा कि मुझे माफ कर देना और फांसी पर झूल गई, पति ने उसे समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वो उस घर में नहीं था, इसलिये कुछ नहीं कर सका। गौरव ने बताया कि वो मुझसे शादी के बाद भी थानेदार किंग कुंदन के साथ रहना चाहती थी, इसी आश्वासन में जी रही थी, जैसे ही उसे धोखा मिला, वो बर्दाश्त नहीं कर सकी और अपनी जान दे दी, पति ने ये भी बताया कि थानेदार से वो लगातार फोन पर बातचीत या चैट करती रहती थी। मामले में आरोपी दरोगा को सस्पेंड कर जांच के आदेश दे दिये गये हैं।