कंगना का दफ्तर तोड़ रही है BMC, एक्‍ट्रेस का ट्वीट- ‘याद रख बाबर ये मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम’

कंगना रनौत के दफ्तर में बीएमसी की कार्रवाई शुरू हो गई है, उधर कंगना ने सोशल मीडिया से जमकर ट्वीट करने शुरू कर दिए है ।

New Delhi, Sep 09: महाराष्‍ट्र सरकार और मुंबई पुलिस के खिलाफ बोलना कंगना रनौत को भारी पड़ गया है । पाली हिल स्थित उनके वर्क स्‍टूडियो में तोड़ फोड़ की कार्रवाई बीएमसी की ओर से शुरू कर दी गई है । बीएमसी की टीम आज सुबह ही कंगना के दफ्तर पहुंची, अवैध निर्माण मामले में कंगना पर नक्‍शे के अनुरूप काम ना करने के आरोप हैं । बीएमसी का कहना है कि कंगना रनौत को 24 घंटे का समय दिया गया था, लेकिन नोटिस के जवाब में उन्‍होने कुछ नहीं कहा । उधर एक्‍ट्रेस मुंबई पहुंचने वाली है, वो कुछ ही समय में चंडीगढ़ से फ्लाइट लेंगी । कंगना ने सोशल मीडिया से मोर्चा संभाला हुआ है ।

Advertisement

कंगना के ट्वीट
कंगना ने बीएमसी की इस कार्रवाई को लोकतंत्र की हत्‍या बताया है । उन्‍होने अपने ट्वीट से महाराष्‍ट्र सरकार पर वार किए हैं । कंगना ने बीएमसी को बाबर और अपने ऑफिस को राम मंदिर बताया है । एक ओर बीएमसी कंगना के ऑफिस के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर रही है, तो वहीं उन्‍होने ट्वीट कर लिखा है- मणिकर्णिका फिल्म्ज में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है. आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम ।

Advertisement

कंगना ने लिखा पाकिस्‍तान
कंगना इसके बाद से दनादन ट्वीट कर रही हैं । उन्‍होनें अपने दफ्तर के अंदर की तस्‍वीरें भी शेयर की है, जिसमें बीएमसी की टीम उनके ऑफिस को तोड़फोड़ रही हैं । कंगना ने इन तस्‍वीरों के साथ पाकिस्‍तान लिखा है साथ ही उन्‍होने हैशअैग एंड ऑफ डेमोक्रेसी भी यूज किया है । कंगना ने एक और ट्वीट में बीएमसी की टीम को बाबर की आर्मी बताया और तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

Advertisement

ढाई बजे तक पहुंचेंगी मुंबई
पूरे मामले में बीएमसी के एक सीनियर अधिकारी ने कहा है कि हमने कंगना को 24 घंटे का समय दिया था, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया । उन्‍होने नियमों का पालन नहीं किया है, इसलिए ये कार्रवाई हो रही है । आपको बता दें कंगना रनौत इससे पहले बीएमसी अधिकारियों को महाराष्ट्र सरकार के गुंडे बता चुकी हैं । वो इससे पहले मुंबई को पीओके बता चुकी हैं, मुंबई पुलिस पर अपना अविश्वास भी जाता चुकी हैं । आपको बता दें कंगना रनौत मुंबई के लिए अपने पैतृक घर मंडी से निकल चुकी हैं, वो करीब 2.30 बजे तक मुंबई पहुंच सकती हैं ।

Advertisement