कुछ यूं हुआ था रेखा और राज बब्बर के रिश्ते का अंत, लोगों से भरी सड़क पर खाली पैर दौड़ी थी एक्ट्रेस

उन दिनों राज बब्बर और रेखा साथ में फिल्म कर रहे थे, दोनों अपने-अपने रिश्तों में अकेले थे, दोनों का यही अकेलापन राज और रेखा की नजदीकी का कारण बना।

New Delhi, Sep 09 : सोशल मीडिया से लेकर मेन स्ट्रीम मीडिया तक अकसर अमिताभ बच्चन और रेखा की प्रेम कहानी की चर्चा होती रहती है, लेकिन कुछ ही लोगों को पता है कि एक समय ऐसा भी था, जब रेखा और राज बब्बर के बीच प्यार पनपा था, ये वो वक्त था, जब राज बब्बर की पत्नी स्मिता पाटिल साल 1986 में बच्चे को जन्म देते हुए दुनिया से विदा हो गई थी, तब राज बब्बर पूरी तरह से टूट गये थे, दूसरी ओर रेखा भी महानायक से अलग हो चुकी थी, दोनों अपने-अपने दुखों में डूबे हुए थे, दोनों को ही सहारे की जरुरत थी।

Advertisement

एक-दूसरे के नजदीक आये
उन दिनों राज बब्बर और रेखा साथ में फिल्म कर रहे थे, दोनों अपने-अपने रिश्तों में अकेले थे, दोनों का यही अकेलापन राज और रेखा की नजदीकी का कारण बना, हालांकि रेखा ने कभी भी अपने और राज के रिश्ते पर कोई बात नहीं की, लेकिन राज बब्बर कई बार इस रिश्ते पर खुलकर बात करते दिखे।

Advertisement

गहरा रिश्ता
रिपोर्ट के मुताबिक कुछ ही समय के लिये सही लेकिन दोनों के बीच काफी गहरा रिश्ता बन गया था, राज बब्बर अपनी पहली पत्नी के पास वापस जाना चाहते थे, लेकिन रेखा को उनका ये फैसला मंजूर नहीं था, रिपोर्ट के अनुसार एक दिन दोनों के बीच इसी बात को कर मुंबई की एक भीड़-भाड़ वाली सड़क पर तगड़ी बहस हो गई थी, रेखा गुस्से में नंगे पैर ही वहां से दौड़ती चली गई थी। ये नजारा वहां मौजूद लोगों के लिये काफी हैरानी भरा था, क्योंकि कहा जाता है यही वो दिन था, जब दोनों के रिश्ते का अंत हुआ था, रेखा से जब भी उस दिन के बारे में पूछा जाता है, तो वो हमेशा यही कहती हैं कि ऐसा कभी हुआ ही नहीं, हालांकि इस दिन वहां मौजूद लोगों ने रेखा को नंगे पैर सड़क पर दौड़ते देखा था।

Advertisement

राज बब्बर ने कबूली थी बात
अपने पुराने इंटरव्यूज में राज बब्बर ने रेखा के साथ अपने अफेयर को कबूल किया था, उन्होने कहा कि हम साथ में काम कर रहे थे, और इमोशनली एक-दूसरे को काफी स्पोर्ट करते थे, इस इंटरव्यू में राज ने ये भी बताया कि वो रेखा के साथ उतना कनेक्टेड नहीं हैं, जितना स्मिता के साथ थे, राज बब्बर ने कहा कि मैं ये नहीं कहता कि हम दोनों सिर्फ दोस्त थे, ये सब अब पुरानी बातें हो चुकी है, मैंने उनके साथ कई भावुक पलों को जिया है, कोई भी इस तरह के रिश्ते को जल्दी से नहीं भूल पाता, हां आज हम दोनों साथ नहीं हैं, लेकिन हमारे बीते दिनों की अच्छी यादें हैं। राज बब्बर ने ये भी कहा था कि शायद उन्हें हमारे रिश्ते पर बात करने में शर्म आती हो, लेकिन मैं हमेशा यही कहूंगा, कि उस रिश्ते ने मुझमें नई जिंदगी भर दी थी।