रिया चक्रवर्ती का 11 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल, यूजर्स बोले- अपना भविष्य बता दिया

रिया चक्रवर्ती ड्रग्‍स मामले में जेल पहुंच चुकी हैं, इस बीच उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । 11 साल पुराने इस ट्वीट को यूजर्स खूब शेयर कर रहे हैं ।

New Delhi, Sep 09: सुशांत सिंह राजपूत मामले की मुख्‍य आरोपी रिया चक्रवर्ती ड्रग्‍स कनेक्‍शन में गिरफ्तार हो गई हैं । रिया को बुधवार को एनसीबी ने अरेस्‍ट कर दिया । रिया को 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भी भेज दिया गया है । रिया 22 सितंबर तक हिरासत में रहेंगी, कोर्ट ने उन्‍हें जमानत से इनकार कर दिया । रिया पर ड्रग्‍स लेने समेत कई गंभीर आरोप थे । रिया की गिरफ्तारी के बाद सेाशल मीडिया पर खुशी साफ देखी जा रही है, हालांकि बॉलीवुड का एक हिस्‍सा रिया के सपोर्ट में खड़ा हो गया है । इन सबके बीच रिया चक्रवर्ती का एक पुराना ट्वीट वायरल हो गया है ।

Advertisement

रिया का ट्वीट
रिया चक्रवर्ती ने ये ट्वीट 11 साल पहले किया था । जिसमें उन्‍होने एक महिला की कहानी के बारे में बात की है, जो ड्रग्स के केस में लिप्त थी और उसे साढ़े चार साल की सजा हुई थी । रिया ने लिखा है कि ये कहानी बेहद डरावनी है । अब चूंकि रिया खुद ड्रग्‍स के केस में अरेस्ट हो गई हैं, ऐसे में उनका ये ट्वीट वायरल हो रहा है । रिया ने ट्वीट किया था- अभी-अभी एक भारतीय लड़की की बेहद अजीब और डरावनी कहानी सुनकर निकली हूं । जिसे नारकोटिक्स ट्रैफिकिंग के चलते जेल में साढ़े चार साल बिताने पड़े ।

Advertisement

रिया का भविष्‍य
रिया चक्रवर्ती के के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं । रिया की गिरफ्तारी भी ड्रग्स के कारण ही हुई है, इसी वजह से अब कई लोग उन्हें अंतर्यामी और भविष्यवक्ता बता रहे हैं । कुछ फैंस ने ये भी rhea 2कहा कि रिया ने अपने खुद के लिए ही भविष्यवाणी कर डाली है । आपको बता दें रिया ने एक इंटरव्‍यू में खुद से कहा था कि वो ड्रग्‍स का सेवन नहीं करती है, सुशांत को लेकर उन्‍होने ही कुछ ऐसी बातें कहीं जो फैंस को नागवार गुजरीं । इसके बाद रिया के ड्रग्‍स से जुड़े ऐसे खुलासे हुए कि आखिरकार उन्‍हें एनसीबी के सामने कबूलना ही पड़ा कि वो भी ड्रग्‍स लिया करती थीं । मंगलवार को ही रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर कोर्ट में वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए पेश कर दिया गया था ।

Advertisement

सुशांत की मौत का रहस्‍य
हालांकि इस सारी आपाधापी के बीच आपको बता दें कि सुशांत की मौत मामले में अभी तक कोई अपडेट नहीं आया है । एक्‍टर ने आतमहत्‍या की या उनका मर्डर हुआ है, सीबीआई की जांच में कुछ भी खुलासा नहीं हुआ है । एम्‍स की ओर से सुशांत की विसरा रिपोर्ट का सभी को इंतजार है, जिसके बाद ही मामले में आगे कुछ कहा जा सकेगा ।

Advertisement