सोनम कपूर ने मारा कंगना रनौत को ताना तो एक्ट्रेस ने भी लगा दी लताड़, कही चुभने वाली बात

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, अब जब कई सेलेब्‍स रिया के सपोर्ट में उतर आए हैं तो कंगना ने उनको भी नहीं छोड़ा है । कंगना का पहला निशाना सोनम कपूर बनी हैं ।

New Delhi, Sep 11: बीएमसी ने कंगना रनौत का दफ्तर तहस-नहस कर डाला । एक्‍ट्रेस के मुंबई पहुंचने से पहले ही अवैध निर्माण को तोड़ने की सारी कार्रवाई कर ली गई । ऐसा लगा जैसे बीएमसी पर बदले का भूत सवार था और बस उसे कंगना को सबक सिखाना था । मामले में महाराष्‍ट्र सरकार निशाने पर है, सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं कि क्‍या सरकार इतनी कमजोर है कि किसी के ताने मारने से वो इस कदर भड़क गई ।

Advertisement

सोनम ने कंगना को मारा ताना
बहरहाल पूरा मामला सुशांत सिंह राजपूत के केस के बाद ही भड़का है, अब जब केस के ड्रग एंगल में रिया की गिरफ्तारी हो चुकी है तो कई सेलेब उनके sonam 01समर्थन में आ खड़े हुए हैं । ऐसे में सोनम भी रिया के सपोर्ट में उतरी हैं, उन्‍होंने कंगना को निशाने पर लिया, लेकिन कंगना ने भी उन्‍हें खूब खरी-खरी सुना दी है । दरअसल दिया मिर्जा की राय पर सोनम कपूर ने कंगना रनौत को घेरने की कोशिश की, लेकिन ‘पंगा क्वीन’ से वो नहीं बच पाईं ।

Advertisement

दिया मिर्जा का ट्वीट
एक्‍ट्रेस दिया मिर्जा ने कंगना के ऑफिस में हुई तोड़फोड़ की घनघोर निंदा करते हुए लिखा – ‘मैं कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की निंदा करती हूं । मैं रिया के खिलाफ उत्पीड़न और दुर्व्यवहार की निंदा करती हूं । मैं यहां किसी का पक्ष नहीं ले रही हूं, जो सही है उस पर अपनी बात रख रही हूं । याद रखें कि ऐसा आपके साथ भी हो सकता है।’ दिया की इस बात पर सोनम ने अपनी राय दी, उन्‍होने लिखा – ‘एक आंख के लिए एक आंख ये तो पूरी दुनिया को अंधा बना देगी’ ।

Advertisement

भड़क गईं कंगना रनौत
सोशल मीडिया पर सोनम की ऐसी प्रतिक्रिया देखने के बाद कंगना रनौत भड़क गईं, उन्होंने एक्ट्रेस का नाम लिए बिना लिखा – माफिया बिंबो ने अचानक मेरे घर की त्रासदी के माध्यम से रिया जी के लिए न्याय मांगना शुरू कर दिया है । मेरी लड़ाई लोगों के लिए है । मेरे संघर्षो की तुलना किसी स्मॉल टाइम ड्रगी से न करें, जो अपने दम पर स्टार बने शख्स के टुकड़ों पर पल रही थी. ऐसा करना बंद करें।