पूनम पांडे ने तोड़ा लाखों का दिल, बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग रचा ली शादी, सामने आईं दिलकश तस्वीरें

पूनम पांडे ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है, उन्‍होंने अपने लॉन्‍ग टाइम ब्‍वॉयफ्रेंड को अपना हमसफर बना लिया है । ये खबर उनके फैंस का दिल तोड़ने वाली है ।

New Delhi, Sep 11: सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज के चलते सुर्खियों में रहने वाली मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे ने आखिरकार शादी कर ही ली । उन्‍होंने इस शादी को बड़ा प्राइवेट रखा । पूनम ने अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ शादी की है । उनकी और सैम की शादी के जोड़े में तस्‍वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं । पूनम दुल्‍हन के जोड़े में भी कमाल दिख रही है । कपल ने अपने-अपने इंस्‍टाग्राम पर तस्‍वीरें शेयर कर फैंस को इस बारे में बताया है ।

Advertisement

7 जन्‍मों का साथ …
सोशल मीडिया सेंसेशन पूनम पांडे ने अपनी शादी की जानकारी इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करके दी है । इस फोटो में पूनम बेहद खूबसूरत लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं, उनके साथ उनके पति सैम भी शेरवानी में उन्‍हें कॉम्‍प्‍लीमेंट कर रहे हैं । पूनम ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है – अगले सात जन्म तुम्हारे साथ बिताना चाहती हूं । कहना होगा कपल की ये तस्‍वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं ।

Advertisement

सैम बॉम्बे ने भी शेयर की तस्‍वीर
वहीं पूनम पांडे के पति सैम अहमद बॉम्‍बे ने भी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं । ये तस्वीर मेहंदी नाइट की लग रही है और दोनों पार्टी मूड में नजर आ रहे हैं । सैम ने इस फोटो को कैप्शन दिया है – मिस्टर और मिसेज बॉम्बे । आपको बता दें सैम एक एड फिल्‍म डायरेक्‍टर हैं, जिन्‍होने ओप्‍पो जैसे बड़े मोबाइल ब्रांड के लिए टीम इंडिया के साथ भी एड फिल्‍म बनाई है । सैम पूनम के वीडियो भी डायरेक्‍ट करते हैं, वो उनकी कई तस्‍वीरों में भी साथ दिखते आए हैं ।

Advertisement

पूनम का करियर
बात करें पूनम पांडे के करियर की तो उन्‍होने साल 2013 में आई फिल्म नशा से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी । इसके बाद वो कुछ एक आधा फिल्‍मों में नजर आईं लेकिन कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं । पूनम वर्ल्‍ड कप के दौरान सुर्खियों में आईं थीं, जब उन्‍होने टीम इंडिया के जीतने पर टॉपलेस होकर मैदान में घूमने की बात कही थी । हालांकि वो ऐसा कर नहीं पाईं थी । फिल्‍हाल पूनम अपने एप के कारण चर्चा में रहती हैं, वो अपने सोशल मीडिया पर कई हॉट वीडियो शेयर करती रहती हैं । फिलहाल तो उनके चाहने वाले उनकी शादी की खबर से सदमे में हैं ।