पति डेनियल संग पूल में रोमांटिक हुई सनी लियोनी, बोल्ड अंदाज में तस्‍वीरें हो रहीं वायरल

सनी लियोनी ने अपने हबी डेनियल के साथ कुछ रोमांटिक तस्‍वीरें शेयर की हैं, वो पूल में हैं और खूबसूरत लग रही हैं ।

New Delhi, Sep 11: सनी लियोनी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती हैं, वो अकसर अपनी निजी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं । पति डेनियल के साथ भी उनकी कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रही हैं । सनी और उनके हबी ने एक बार फिर फैंस के साथ तस्‍वीरें शेयर की हैं । उनके घर के स्विमिंग पूल से आईं ये तस्‍वीरे वायरल हो गई हैं । सनी हबी के साथ पोज दे रही हैं और प्‍यारी सी स्‍माइल भी । आप भी देखें ये तस्‍वीरें ।

Advertisement

ब्‍लैक मोनोकनी में लग रही हैं कमाल
सनी लियोनी ने इन तस्‍वीरों में ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहनी हुई हे, वो बेहद हॉट लग रही हैं । उनके पति डेनियल सिर्फ शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं । दोनों केमरे पर खूबसूरत कपल का पोज देते नजर आ रहे हैं । कुछ दिन पहले ही सनी ने अपनी ये हॉट तस्वीरें फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जहां से अब ये वायरल हो रही हैं ।

Advertisement

वैकेशन की तस्‍वीरें करते हैं शेयर
सनी लियोनी और उनके हबी डेनियल अकसर ही वैकेशन इंजॉय करते दिखाई देते हैं, फैंस के साथ वो अपनी एक से एक खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं । इससे पहले भी वो बीच से अपनी खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर करते आए हैं । सनी को कंधे में बैठाने से लेकर पूल पर मस्‍ती करते हुए उन्‍हें गोद में उठाने तक की तस्‍वीरें उनके इंस्‍टाग्राम पर हैं । जिसे फैंस बहुत पसंद करते हैं ।

Advertisement

अमेरिका में हैं सनी लियोनी
सनी लियोनी इस समय पति के साथ अमेरिका में समय बिता रही हैं  ।उनके साथ उनके तीनों बच्‍चे भी वहीं हैं । सनी लॉकडाउन के दौरान ही अमेरिका चलीं गई थीं । लॉकडाउन में सनी अपने लाइव सेशन्‍स के जरिए, फैन्‍स के साथ मस्‍ती करते हुए, कुकिंग से लेकर कई सारे फनी वीडियोज शेयर करती रहीं थी । बच्‍चों के साथ सनी के वीडियो बहुत ज्‍यादा पसंद किए जाते हैं । आपको बता दें सनी और डेनियल ने एक बेटी को गोद लिया है, जबकि उनके ट्विन्‍स बेटे सरोगेसी से हुए हैं ।