राज्यसभा सांसद बनेगी कंगना रनौत! बीजेपी में शामिल होने का मिला ऑफर

रामदास अठावले ने कहा कि कंगना के साथ अन्याय हुआ है, महाराष्ट्र सरकार ने प्रतिशोध की भावना से काम किया है, इसी वजह से अब कंगना का जितना भी नुकसान हुआ है, उसकी भरपाई करनी चाहिये।

New Delhi, Sep 12 : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत तथा उद्धव ठाकरे सरकार के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा, एक तरफ ऑफिस टूटने के बाद कंगना रनौत लगातार उद्धव सरकार को लेकर हमलावर है, तो वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र सरकार भी अपने इस कदम को लगातार सही बता रही है, लेकिन इस विवाद के बीच अब एक्ट्रेसल को राजनीति में उतरने का ऑफर मिला है।

Advertisement

राज्यसभा पहुंचाने की बात
मोदी सरकार में मंत्री रामदास अठावले ने कंगना रनौत को राज्यसभा तक पहुंचाने की बात कही है, दरअसल केन्द्रीय मंत्री और आरपीआई अध्यक्ष रामदास अठावले खुलकर कंगना का समर्थन कर रहे हैं, उन्होने कहा कि कंगना को बीजेपी में शामिल हो जाना चाहिये।

Advertisement

एक्ट्रेस के साथ अन्याय
रामदास अठावले ने कहा कि कंगना के साथ अन्याय हुआ है, महाराष्ट्र सरकार ने प्रतिशोध की भावना से काम किया है, इसी वजह से अब कंगना का जितना भी नुकसान हुआ है, Kangana-Ranaut 2 उसकी भरपाई करनी चाहिये, इसके आगे उन्होने कहा कि अगर कंगना हमारी पार्टी में आएगी, तो उनहें कुछ फायदा नीहं होगा, लेकिन अगर वो बीजेपी में शामिल हो जाती हैं, तो उन्हें राज्यसभा सीट मिल सकती है, रामदास ने कहा कि मुंबई में अवैध निर्माण के पूरे 52 हजार मामले हैं, लेकिन बीएमसी ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की, ना ही दाऊद इब्राहिम के खिलाफ आज तक एक्शन हुआ, बीएमसी के इस कदम की जांच होनी चाहिये।

Advertisement

कंगना का समर्थन
कंगना रनौत का समर्थन करते हुए रामदास अठावले ने कहा कि इसका कोई भी राजनीतिकरण नहीं हो रहा है, बीजेपी कंगना का समर्थन नहीं कर रही, कंगना ने मुंबई को लेकर जो बयान दिया है उसका कोई भी समर्थन नहीं कर रहा है, लेकिन आरपीआई उन्हें सपोर्ट करती है, क्योंकि मुंबई किसी एक की नहीं है, हमारी पार्टी से जुड़ने पर एक्ट्रेस को ज्यादा फायदा नहीं मिलेगा, लेकिन अगर वो बीजेपी से जुड़ती हैं, तो राज्यसभा तक पहुंच सकती हैं।

कंगना से मुलाकात
मालूम हो कि गुरुवार को केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत से मुलाकात भी की थी, दोनों की ये मुलाकात करीब घंटे भर चली, इतना ही नहीं आरपीआई के कार्यकर्ता बुधवार को कंगना के समर्थन में मुंबई एयरपोर्ट पर भी पहुंचे थे।