पूनम पांडे की पति से ऐसे हुई थी मुलाकात, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज, क्यों जल्दबाजी में गुपचुप की शादी

शादी एक गुप्त मामला क्यों था, इस सवाल पर पूनम पांडे ने कहा कि ऐसा नहीं था, मैं और सैम पॉपुलर कपल्स में से एक हैं।

New Delhi, Sep 12 : 3  साल की रिलेशनशिप के बाद मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अपने प्रेमी सैम बॉम्बे के साथ शादी कर ली है, कोरोना काल में ही 27 जुलाई को दोनों ने सगाई की थी, फिर जल्दी ही शादी का फैसला लिया, दोनों ने 1 सितंबर को बांद्रा में अपने बंगले पर सात फेरे लिये। पूनम ने खुद ही अपनी इस गुपचुप शादी के बारे में कई राज खोले हैं, बॉम्बे टाइम्स के बात करते हुए उन्होने कहा कि कोरोना महामारी की वजह से हमें रोज दुखद खबरें पढने को मिल रही थी, ऐसे में हमने फैसला लिया, कि कुछ खुशियां फैलाई जाए।

Advertisement

सेरेमनी सीक्रेट
अपनी शादी को लेकर पूनम पांडे ने कहा कि कोरोना की स्थिति को देखते हुए हमे अपनी शादी की सेरेमनी सीक्रेट रखनी पड़ी, एक्ट्रेस ने बताया कि शादी उनके बांद्रा स्थित आवास पर हुई, जिसमें परिवार तथा करीबी दोस्त शामिल हुए, इन लोगों ने जमकर डांस किया और हमें आशीर्वाद दिया।

Advertisement

शादी एक गुप्त मामला क्यों था
शादी एक गुप्त मामला क्यों था, इस सवाल पर पूनम पांडे ने कहा कि ऐसा नहीं था, मैं और सैम पॉपुलर कपल्स में से एक हैं, poonam pandey marriage उन्होने फिर दोहराया कि कोरोना की स्थिति को देखते हुए हमें शादी को निजी रखना पड़ा, सैम के साथ अपनी मुलाकात के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि हम दोनों एक प्रोजेक्ट पर शूटिंग के दौरान मिले थे, 2 साल लिव इन में रहे, उन्होने बताया कि मैं सैम को पिछले तीन सालों से जानती हूं।

Advertisement

लव स्टोरी फिल्म की तरह
पूनम पांडे ने कहा कि हमारे बीच सब कुछ एक रोमांटिक बॉलीवुड फिल्म की तरह है, सैम के साथ मुझे प्यार क्यों हुआ, इसकी एक लिस्ट तैयार करने के लिये मुझे तीन महीने का समय चाहिये होगा, कई बातों को लेकर हम दोनों एक जैसे हैं, वह मेरे बेस्टफ्रेंड हैं, अपने प्यार को बयां करते हुए उन्होने कहा कि दिलचस्प बात ये है कि हम इतने करीब हैं कि हम दोनों एक- दूसरे की मन की बात को पढ लेते हैं। मालूम हो कि हाल ही में पूनम ने शादी की तस्वीर को शेयर कर लिखा था अब मैं इनके साथ अपने सात जन्म बिताने को तैयार हूं, अपनी शादी में पूनम ने नेवी ब्लू रंग का लहंगा पहना था, वहीं सैम ने भी इसी कलर की शेरवानी पहन रखी थी।