बॉलीवुड में वंशवाद पर खुलकर बोले जॉन अब्राहम, इशारों में बड़ा हमला!

इंसाइडर और आउटसाइडर के मसले पर अपनी बात रखते हुए जॉन अब्राहम ने कहा कि मैं इस तरह के किसी टर्म का समर्थन नहीं करता, ये आपका ट्विटर कल्चर है।

New Delhi, Sep 14 : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से इंडस्ट्री में इंसाइडर और आउटसाइडर को लेकर बहस जारी है, मामले पर कंगना रनौत खुले तौर पर बोल रही है, इतना ही नहीं कई एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स ने भी इंडस्ट्री में नेपोटिज्म की बात स्वीकारी है, इस बीच बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने भी इस मसले पर अपनी राय रखी है, उन्होने कहा कि वह इंसाइडर और आउटसाइडर जैसे किसी टर्म को नहीं मानते, हर व्यक्ति को अपनी लड़ाई खुद ही लड़नी पड़ती है।

Advertisement

क्या कहा जॉन ने
इंसाइडर और आउटसाइडर के मसले पर अपनी बात रखते हुए जॉन अब्राहम ने कहा कि मैं इस तरह के किसी टर्म का समर्थन नहीं करता, ये आपका ट्विटर कल्चर है, मुझे लगता है कि हर व्यक्ति की अपनी लड़ाई होती है, जो उन्हें खुद ही लड़नी है, फिर चाहे आप इसे आसानी से स्वीकार करें, या कड़वाहट के साथ, ये आपका निर्णय है, लेकिन ये सच है कि आपको ये लड़ाई खुद ही लड़नी होगी, हर किसी को अपने आपको साबित करना है, या तो आप इसे लेकर शिकायत करेंगे या सिर झुकाकर अपने संघर्ष में जुट जाएंगे।

Advertisement

अच्छा उदाहरण है
स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम ने कहा कि मुझे ये बात स्पष्ट कहना है कि मैं यहां काम करने आया हूं, और इसे अच्छी तरह से करुंगा, क्या मैं इंडस्ट्री के बाहर से आया हूं और इसे अपना बनाया, हां ये लोगों के लिये बहुत अच्छा उदाहरण है। वंशवाद पर दो टूक शब्दों में जॉन ने कहा कि या तो आप काम करो, या फिर शिकायत ही करते रहे।

Advertisement

पहचान बनाई
मालूम हो कि जॉन अब्राहम ने साल 2003 में रिलीज फिल्म जिस्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, आज वो फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सफल एक्टरों में से एक हैं, दोस्ताना एक्टर ने पिछले साल तीन फिल्मों में काम किया था, जिनमें मल्टी स्टारर फिल्म पागलपंती, जासूसी थ्रिलर रोमियो अकबर वाल्टर और बाटला हाउस शामिल है।