राज्यसभा में जया बच्चन का कंगना रनौत पर बड़ा हमला, पंगा गर्ल ने जवाब से कर दी बोलती बंद

राज्य सभा में अपनी बात रखते हुए पूर्व एक्ट्रेस जया बच्चन ने कहा था कि मनोरंजन जगत के लोगों को सोशल मीडिया के जरिये परेशान किया जा रहा है।

New Delhi, Sep 15 : कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में वंशवाद और खेमेबाजी के खिलाफ लगातार बोल रही हैं, कंगनी ने बॉलीवुड में ड्रग्स लेने वालों को लेकर कई बातें कही हैं, इस मसले पर जया बच्चन ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को बुरा नहीं कहा जाता सकता, जया बच्चन ने कहा कि जिन लोगों को इंडस्ट्री ने नाम दिया, वहीं इसे गटर कह रहे हैं, मैं इससे असहमत हूं, कंगना ने ट्विटर के माध्यम से उन्हें जवाब दिया है।

Advertisement

कंगना का जवाब
कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए कहा है कि जया जी क्या आप ऐसा ही कहती यदि मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को पीटा गया होता, टीनएज में उसे ड्रग्स दिया जाता और मोलेस्ट किया जाता, Kangana-Ranaut 2 तो क्या तब भी आप ऐसा ही बयान देती, यदि अभिषेक लगातार बुली के शिकार होने और अपने हैरमेंट की शिकायत करते, फिर एक दिन खुद को फांसी पर चढा लेते, थोड़े सहानुभूति हमारे लिये भी दिखाइये।

Advertisement

क्या कहा था जया बच्चन ने
मालूम हो कि राज्य सभा में अपनी बात रखते हुए पूर्व एक्ट्रेस जया बच्चन ने कहा था कि मनोरंजन जगत के लोगों को सोशल मीडिया के जरिये परेशान किया जा रहा है, जिन लोगों के फिल्म इंडस्ट्री ने नाम दिया, वहीं इसे गटर कह रहे हैं, मैं इससे असहमत हूं, सरकार को इन लोगों से कहना चाहिये, कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल ना करें।

Advertisement

पूरी इंडस्ट्री बुरी नहीं
जया बच्चन ने अपनी बात रखते हुए ये भी कहा था कि कुछ लोगों की वजह से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को बुरा नहीं कहा जा सकता, मुझे शर्म आती है, कि कल एक शख्स जो खुद उसी इंडस्ट्री से है, इसके विरोध में बोल रहा था, ये शर्मनाक है।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1305742115255668736

Advertisement