3 महिलाओं के बिना कपड़े के शव मिलने से सनसनी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

समालखा श्मशान घाट के पीछे नाले में एक अज्ञात महिला का अर्धनग्न शव मिला था, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि महिला की हत्या की गई है।

New Delhi, Sep 16 : हरियाणा के पानीपत जिले में एक के बाद एक तीन महिलाओं के बिना कपड़ों के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है, एक सप्ताह में तीन शव मिले हैं, हालांकि इनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। दरअसल ये मामला समालखा ब्लॉक का है, जहां सप्ताह भर के भीतर तीन महिलाओं का शव मिला है, उनमें से अभी तक किसी की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

Advertisement

ईनाम की घोषणा
अभी तक तीनों में से किसी भी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है, इसके चलते मनीषा चौधरी ने ये घोषणा की है कि शव की पहचान बताने वाले शख्स को 25 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा। मामले की जांच के लिये एक एसआईटी टीम का गठन कर दिया गया है।

Advertisement

महिला की हत्या
आपको बता दें समालखा श्मशान घाट के पीछे नाले में एक अज्ञात महिला का अर्धनग्न शव मिला था, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि महिला की हत्या की गई है। मृतक महिला का अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाया है, पुलिस महकमे में खलबली बची हुई है।

Advertisement

पुलिस कार्यप्रणाली पर सवाल
हैरानी की बात ये है इतने दिन बीच जाने के बाद भी पुलिस के हाथ सुराग तो दूर की बात है, महिलाओं की शिनाख्त तक नहीं कर पाई है, जिससे पुलिसिया कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं, पुलिस महकमा मामले को सुलझाने में लगी है, लेकिन सबसे पहले पुलिस को शवों की शिनाख्त करनी होगी।