इस BSP सांसद ने कर ली इंग्‍लैंड की कैथरीना से शादी, फेसबुक पर दी सबको जानकारी

बीएसपी सांसद ने कोरोना महामारी के दौर में विदेशी युवती से शादी की जानकारी समर्थकों को दकर चौंका दिया है । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Sep 16: उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर लोकसभा सीट से सांसद रितेश पाण्डेय ने अपनी शादी की जानकारी फेसबुक के जरिए समर्थकों को दी । बीएसपी सांसद ने इंग्लैंड निवासी कैथरीना के साथ शादी कर ली है । उन्‍होने कैथरीना के साथ वैवाहिक बंधन में बंधने की जानकारी सांसद ने सोमवार को खुद दी । इसके लिए उन्‍होनें एक पोस्‍ट अपने फेसबुक अकाउंट पर डाली । साथ में अपनी और पत्‍नी कैथरीना की एक तस्‍वीर भी शेयर की ।

Advertisement

बसपा सांसद को मिल रहीं बधाईयां
सांसद महोदय की पोस्‍ट सामने आते ही उन्‍हें ढेरों बधाईयां मिलनी शुरू हो गईं । जलालपुर से विधायक रह चुके और मौजूदा समय में बसपा सांसद रितेश पाण्डेय ने पोस्‍ट में क्‍या लिखा आइए आपको बताते हैं । उन्‍‍होंने कैथरीना के साथ तस्‍वीर शेयर कर लिखा – मुझे प्रसन्नता हो रही है कि मैंने और इंग्लैंड निवासी कैथरीना ने जीवनसाथी के रूप में आगे की यात्रा करने का निर्णय लिया है। रितेश आगे लिखते हैं- उनके पिता इंग्लैंड में चिकित्सक हैं और कैथरीना मनोविज्ञान में शोध कर रही हैं। हम दोनों एक-दूसरे को कई वर्षों से जानते हैं।

Advertisement

आयोजन नहीं कर सकते …
रितेश ने आगे लिखा कि परिवार के बड़ों व अभिभावकों के आशीर्वाद से यह निर्णय लेने की जानकारी देते हुए रितेश ने कहा कि अभी पूरी दुनिया संकट के दौर में है। ऐसे में किसी आयोजन की संभावना नहीं है।  उन्‍होंने आगे लिखा कि परिस्थितियों के अनुसार, आगे निर्णय लिया जाएगा तो सार्वजनिक किया जाएगा। शुभकामनाओं व आशीर्वाद की आकांक्षा व्यक्त करते हुए रितेश ने सभी के अच्छे स्वास्थ्य की मंगलकामना भी की।

Advertisement

मिल रही हैं बधाईयां
रितेश पांडेय के वैवाहिक बंधन में बंधने की खबर मिलते ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया। सोशल मीडिया पर उनके समर्थक, फॉलोअर उन्‍हें बधाई दे रहे हैं । रितेश पांडेय बीएसपी से सांसद हैं, युवाओं के साथ बड़े-बुजुर्गों के बीच भी मशहूर नेता हैं । लोगों के साथ बैठकर उनकी समस्‍याएं सुनते हैं और उनका निराकरण करना प्राथमिकता समझते हैं ।

नमस्कार, आप सभी के साथ यह शुभ समाचार साझा करते हुए मुझे बड़ी प्रसन्नता हो रही है कि कैथरीना और मैंने जीवनसाथी के रूप…

Ritesh Pandey यांनी वर पोस्ट केले रविवार, १३ सप्टेंबर, २०२०