संजय दत्त अचानक मुंबई छोड़ विदेश हुए रवाना, पत्नी मान्यता भी है साथ

संजय दत्त को फेफड़े के कैंसर से लड़ाई लड़ते 1 महीने से ज्यादा का समय हो गया है, इस दौरान कई बार उन्हें अस्पताल आते-जाते स्पॉट किया गया था।

New Delhi, Sep 16 : बॉलीवुड स्टार संजय दत्त के बारे में हाल ही में पता चला है कि वो फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित हैं, एक्टर ने 11 अगस्त 2020 को खुद को लंग कैंसर होने की बात फैंस को बताई थी, इस बीमारी का पता चलते ही उन्होने पूरा ट्रीटमेंट लेना शुरु कर दिया है, हाल ही में उन्होने मुंबई के एक निजी अस्पताल में कीमोथेरेपी का पहला दौर पूरा किया, इस बीच खबर है कि संजू बाबा अचानक मुंबई छोड़कर विदेश चले गय़े हैं, उनकी पत्नी मान्यता दत्त भी उनके साथ ही हैं, एक्टर के मुंबई छोड़कर जाने पर फैंस को उनकी चिंता हो रही है, संजू बाबा और उनकी पत्नी दोनों चार्टर्ड प्लेन से विदेश गये हैं।

Advertisement

दुबई के लिये रवाना
संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता 15 सितंबर को शाम 4 बजे मुंबई से दुबई के लिये रवाना हुए हैं, अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर अपने बच्चे शहरान और इकरा को काफी मिस कर रहे हैं, और उन्हीं से मिलने के लिये वह दुबई रवाना हुए हैं, रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि करीब 7 से 10 दिन तक दुबई में रहने के बाद संजय-मान्यता वापस मुंबई लौटेंगे, शाहरान और इकरा इस समय दुबई में हैं, और अपनी क्लासेस ले रहे हैं।

Advertisement

लंग कैंसर
संजय दत्त को फेफड़े के कैंसर से लड़ाई लड़ते 1 महीने से ज्यादा का समय हो गया है, इस दौरान कई बार उन्हें अस्पताल आते-जाते स्पॉट किया गया था, संजू बाबा कैंसर से जूझ रहे हैं, हालांकि उन्होने इस बीमारी को अपने काम के आड़े नहीं आने दिया है, वो इलाज के साथ-साथ अपनी आने वाली फिल्म शमशेरा की शूटिंग पर भी फोकस कर रहे हैं।

Advertisement

डॉक्टर से ले रहे सलाह
मालूम हो कि मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इन दिनों संजू बाबा का इलाज चल रहा है, एक्टर लगातार डॉक्टर्स के संपर्क में हैं। संजय दत्त की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म केजीएफ चेप्टर-2, रणबीर कपूर के साथ शमशेरा, भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगे।