विक्रम भट्ट ने खोल डाली बॉलीवुड की पोल, कहा- हर बड़ी पार्टी में ट्रे में परोसा जाता है ‘ड्रग्स’

विक्रम भट्ट ने बॉलीवुड ड्रग पार्टी के बारे में कई बातें कही हैं, उन्‍होंने बताया कि बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी पार्टीज में ड्रग्स का चलन है, कई पार्टियों में तो थाली में सजाकर ड्रग्‍स परोसे जाते हैं ।

New Delhi, Sep 19: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड के एक काले गहरे राज को खोल दिया है । बॉलीवुड और ड्रग्‍स के इस कनेक्‍शन के तार कितने दूर तक फैले हैं, एनसीबी इसकी जांच में जुटी हुई है । वहीं एक्‍ट्रेस कंगना रनौत भी जोर – शोर से बॉलीवुड को एक्‍सपोज करने में जुटी हुई हैं, उनके सपोर्ट में सांसद रवि किशन ने संसद में भी ये बात उठा दी है । अब इस मामले में विक्रम भट्ट सामने आए हैं । बॉलीवुड ड्रग पार्टी को लेकर उन्‍होंने कई बड़े राज खोले हैं ।

Advertisement

ड्रग्‍स के बारे में सुना बहुत है, लेकिन …
विक्रम भट्ट के मुताबिक, उन्होंने बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी पार्टीज में ड्रग्स को लेकर काफी कुछ सुना है । लेकिन, कभी कुछ खुद नहीं देखा । नवभारत टाइम्स से बातचीत करते हुए विक्रम भट्ट ने बताया – ‘मैं कई बड़ी पार्टियों में गया हूं, लेकिन कभी किसी ऐसी पार्टी में नहीं गया, जहां किसी ने ड्रग्स लिया हो । कभी किसी ने मुझे बताया था कि कुछ पार्टीज में अलग-अलग तरह के ड्रग्स ऑफर किए जाते हैं । ड्रग्स को ट्रे में सजाकर परोसा जाता है । ऐसे में मेहमान अपनी पसंद से ड्रग्स चुनते हैं और इनका सेवन करते हैं । लेकिन, मैंने खुद कभी ऐसा कुछ नहीं देखा।’

Advertisement

बेटी कृष्‍णा ने भी कही ये बात
वहीं विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा ने भी पिता की बात पर सहमति जताई कि उन्होंने पार्टियों में नशीली दवाओं के सेवन के बारे में सुना है, लेकिन खुद कभी ड्रग्स नहीं लिया और न ही किसी को ऐसा करते देखा । विक्रम भट्ट के मुताबिक, एक इंडस्ट्री के तौर पर बॉलीवुड के लिए ड्रग्स कोई बड़ी बात नहीं है । इन दिनों लोग उन सेलिब्रिटीज को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं, जो सुर्खियों में रहते हैं ।

Advertisement

इंडस्‍ट्री में ड्रग्‍स का सेवन होता है …
विक्रम भट्ट ने आगे कहा – ‘मैं ये नहीं कह रहा हूं कि इंडस्ट्री में ड्रग्स का सेवन नहीं किया जाता । लेकिन, ये पूरी दुनिया में हो रहा है तो बॉलीवुड में भी होना चाहिए । यह कहना बचकाना लगता है कि, ड्रग्स बॉलीवुड के लिए खास है।’ विक्रम भट्ट ने आगे सवाल करते हुए पूछा कि क्या देश का नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सिर्फ बॉलीवुड या फिल्म इंडस्ट्री के लिए ही बना है । क्‍या अन्‍य क्षेत्र नहीं हैं, जहां ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल होता हो ।