कौन है अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष, ट्विटर पर कर रही ट्रेंड

पायल घोष ने 2017 में रिलीज हुई फिल्म पटेल की पंजाबी शादी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर तथा परेश रावल मुख्य किरदार में थे।

New Delhi, Sep 20 : एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, पायल का आरोप है कि अनुराग ने उनके साथ जबरदस्ती की थी, एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा है कि साल 2014-15 के आसपास उनकी अनुराग कश्यप से मुलाकात हुई थी, जहां उन्होने शराब के नशे में धुत उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की, अपने इस खुलासे के बादग पायल अचानक से मीडिया की सुखियों में आ गई है।

Advertisement

ट्विटर पर ट्रेंड
अनुराग कश्यप पर संगीन आरोप लगाने के बाद पायल ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं, लोगों के बीच पायल घोष को लेकर खूब चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि पायल हिंदी सिनेमा के साथ-साथ साउथ तथा पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं, उन्होने परेश रावल तथा ऋषि कपूर जैसे सितारों के साथ भी काम किया है।

Advertisement

2017 में डेब्यू
पायल घोष ने 2017 में रिलीज हुई फिल्म पटेल की पंजाबी शादी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर तथा परेश रावल मुख्य किरदार में थे। इसके साथ ही टीवी जगत के पॉपुलर शो साथ निभाना साथिया का भी हिस्सा रह चुकी हैं, शो में वह राधिका के किरदार में नजर आई थी।

Advertisement

विदेशी फिल्मों में भी काम
सोशल मीडिया पर अकसर ही अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली पायल ने 17 साल की उम्र में इंग्लिश टेलीफिल्म सरफेस पेरिल से डेब्यू किया था। इतना ही नहीं पायल एक कनैडियन फिल्म में भी काम कर चुकी हैं, फिल्म में उन्होने एक स्कूल गर्ल का किरदार निभाया था, जिसे अपने पड़ोसी के नौकर से प्यार हो जाता है।