पति की जीत से गदगद अनुष्का शर्मा ने ऐसे किया रिएक्ट, जबरदस्त वायरल

अनुष्का इस समय दुबई में अपने पति विराट के साथ ही हैं, आपको बता दें कि अनुष्का और विराट कोहली जनवरी में मम्मी-पापा बनने वाले हैं।

New Delhi, Sep 22 : आईपीएल के 13वें सीजन के तीसरे मुकाबले में आरसीबी ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हरा दिया, पिछले सीजन में प्वाइंट टेबल में आखिरी पायदान पर रहने वाली आरसीबी के लिये ये जीत बहुत अहम है, क्योंकि इससे आने वाले मैचों में भी विराट एंड कंपनी का मनोबल बढा हुआ नजर आएगा, विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी टीम ने पिछले सीजन में 14 में से सिर्फ 5 जीत हासिल किये थे, वो भी लीग राउंड के आखिर में, आरसीबी की इस जीत पर कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम के जरिये रिएक्शन दिया है।

Advertisement

क्या लिखा अनुष्का ने
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने विराट तथा तथा युजवेन्द्र चहल के सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, विनिंग स्टार्ट आरसीबी, अनुष्का इस समय दुबई में अपने पति विराट के साथ ही हैं, आपको बता दें कि अनुष्का और विराट कोहली जनवरी में मम्मी-पापा बनने वाले हैं।

Advertisement

गुड न्यूज साझा किया था
आईपीएल के लिये यूएई पहुंचने के बाद आरसीबी कप्तान विराट कोहली तथा अनुष्का शर्णा ने फैंस के साथ गुड न्यूज सोशल मीडिया के जरिये साझा किया था, कल के मुकाबले में आरसीबी की ओर से जीत के हीरो युजवेन्द्र चहल रहे, जिन्होने 4 ओवर में सिर्फ 18 रन देकर तीन महत्वपूर्ण विकेट हासिल किये।

Advertisement

गेंदबाजी का फैसला
डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर विराट कोहली को बल्लेबाजी का न्योता दिया, देवदत्त पडीक्कील और एबी डिविलियर्स के हाफ सेंचुरी के दम पर आरसीबी की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 163 रन बनाये, Dale-Steyn-RCB जवाब में सनराइजर्स की टीम ने 19.4 ओवर में 153 पर सिमट गई, चहल के अलावा शिवम दुबे और नवदीप सैनी ने 2-2 विकेट हासिल किये, इस जीत के साथ ही आरसीबी +0.500 नेट रनरेट और दो प्वाइंट्स के साथ ही प्वाइंट टेबल में शीर्ष पर पहुंच गई है।