प्रेग्‍नेंट अनुष्‍का शर्मा स्विमिंग पूल में आईं नजर, ब्‍लैक मोनोकनी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, तस्‍वीर वायरल  

अनुष्‍का शर्मा इन दिनों प्रेग्‍नेंसी इंज्‍वॉय कर रही हैं, अपनी एक खूबसूरत तस्‍वीर उन्‍होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है । इस पर उन्‍हें ढेर सारे लाइक्‍स और कमेंट मिल रहे हैं ।

New Delhi, Sep 22: अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक ऑफ शोल्डर मोनोकिनी में नजर आ रही हैं । तस्‍वीर में अनुष्का स्वीमिंग पूल के बीच अपने बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं । अनुष्‍का की खूबसूरती देखते ही बन रही है । कुछ समय पहले ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इस बात का खुलासा किया था, कि दोनों जल्‍द पेरेंट बनने वाले हैं । अनुष्‍का और विराट ने सोशल मीडिया अपनी साथ में एक तस्‍वीर शेयर की थी, जिसमें अनुष्‍का का बेबी बंप साफ दिख रहा था ।

Advertisement

2021 में होगा जूनियर का स्‍वागत
विराट और अनुष्‍का ने तस्‍वीर के जरिए बताया कि दोनों साल 2021 में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं । कपल को बी-टाउन और क्रिकेट जगत से जमकर बधाईयां मिलीं । अनुष्‍का ने इसके बाद एक और तस्‍वीर शेयर की थी, इसमें वो समुद्र के किनारे खड़ी अपने बेबी बंप को देखती हुईं नजर आ रहीं थीं । इस तस्‍वीर को भी फैन्‍स ने बहुत प्‍यार दिया ।

Advertisement

ब्‍लैक मोनोकनी में नजर आईं अनुष्‍का
अब अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक और फोटो शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक ऑफ शोल्डर मोनोकिनी में नजर आ रही हैं । फोटो में अनुष्का स्वीमिंग पूल के बीच अपने बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं । अनुष्‍का की ये तस्वीर उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है । फोटो शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने अपने चाहने वालों को शुक्रिया अदा किया है ।

Advertisement

फोटो को क्‍यूट कैप्‍शन
अनुष्का ने फोटो के कैप्शन में लिखा है- ‘अपने जीवन में आपके पास पहले से मौजूद अच्छे को स्वीकार करना बेहतरी की नींव होती है । उन सभी का आभार जिन्होंने मुझे दया दिखाई और मुझे इस दुनिया में अच्छाई पर विश्वास करने के लिए प्रेरित किया । इसी भरोसे के साथ मैं दिल खोलकर ये अच्छाई दुनिया को वापस कर रही हूं। आखिरकार, हम सभी की राहें कभी ना कभी एक-दूसरे से जरूर टकराती हैं।’ अनुष्‍का की इस पोस्‍ट पर उनके हबी ने भी कमेंट किया है ।