अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस के आरोप पर स्मृति ईरानी ने तोड़ी चुप्पी, कही बड़ी बात

एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा था कि उन्होने उनके साथ जबरदस्ती की, उन्हें गंदी फिल्म दिखाकर गंदी गंदी बातें की।

New Delhi, Sep 22 : फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का संगीन आरोप लगा है, एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप के बारे में कई सनसनीखेज खुलासे किये हैं, उनके आरोप के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने पायल को खुद ट्वीट कर मामले की शिकायत करने को कहा है, अब केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है।

Advertisement

उनका हस्तक्षेप ठीक नहीं
केन्द्रीय मंत्री ने रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए कहा कि वो संवैधानिक पद पर हैं, जो कि राष्ट्रीय महिला आयोग की निगरानी करता है, एनसीडबल्यू इस मामले में सार्वजनिक रुप से बयान दे चुका है, तो उनका कमीशन के संवैधानिक क्षेत्र में हस्तक्षेप करना ठीक नहीं रहेगा, उन्हें इस केस को कैसे आगे ले जाना चाहिये, वो खुद तय करेंगे।

Advertisement

रेखा शर्मा ने दी पायल को दी ईमेल आईडी
इस बीच महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने पायल घोष से डिटेल में शिकायत दर्ज करवाने के लिये कहा है, उन्होने ईमेल आईडी देते हुए ट्वीट किया है, कि पायल इस पर डिटेल में शिकायत भेज सकती है। आपको बता दें कि पायल घोष अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने सोमवार देर रात मुंबई के ओशिवरा पुलिस थाने पहुंची थी, पायल के साथ उनके वकील नितिन सतपूते भी थे। हालांकि अनुराग के खिलाफ उनकी शिकायत दर्ज नहीं की गई, बताया जा रहा है कि रिपोर्ट दर्ज करने के लिये कोई महिला अधिकारी नहीं थी, साथ ही किस पुलिस थाने का मामला है, ये भी तय नहीं हो पा रहा था।

Advertisement

यौन शोषण का आरोप
आपको बता दें कि एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा था कि उन्होने उनके साथ जबरदस्ती की, उन्हें गंदी फिल्म दिखाकर गंदी गंदी बातें की, इतना ही नहीं उनके सामने नंगे हो गये, हालांकि अनुराग कश्यप ने इसे बकवास कहा है।