जिस रिकॉर्ड पर ‘इतरा’ रहे थे विजय शंकर, पहले ही मैच में खुद कर दिया ध्वस्त

सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर विजय शंकर से आईपीएल शुरु होने से पहले ये पूछा गया था कि वह आईपीएल का कौन सा रिकॉर्ड इस सीजन में अपने नाम करना चाहेंगे।

New Delhi, Sep 22 : क्रिकेट की दुनिया में कई ऐसे रिकॉर्ड हैं, जिन्हें अपने नाम करने कुछ खिलाड़ियों के लिये सपना ही है, वहीं कुछ ऐसे रिकॉर्ड्स भी हैं, जिन्हें अपने नाम कोई नहीं करना चाहता, कुछ ऐसा टीम इंडिया से बाहर चल रहे ऑलराउंडर विजय शंकर के साथ हुआ, विजय इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से खेल रहे हैं, हालांकि पहले ही मुकाबले में उन्होने एक ऐसा रिकॉर्ड बना दिया, जो वो नहीं करना चाहते थे।

Advertisement

कौन सा रिकॉर्ड बनाएंगे
सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर विजय शंकर से आईपीएल शुरु होने से पहले ये पूछा गया था कि वह आईपीएल का कौन सा रिकॉर्ड इस सीजन में अपने नाम करना चाहेंगे,  इस सवाल के जवाब में विजय ने बड़े ही आत्मविश्वास से कहा था कि वह सबसे ज्यादा पारियों में शून्य पर आउट ना होने वाले भारतीय बल्लेबाज हैं, ये रिकॉर्ड पहले से ही उनके नाम हैं।

Advertisement

पहले ही मैच में आउट
हालांकि उनका ये रिकॉर्ड आईपीएल 13 के पहले ही मैच में टूट गया, रविवार को खेले गये मुकाबले में विजय शंकर गोल्डन डक पर आउट हो गये, वो पहली ही गेंद पर युजवेन्द्र चहल की चाल नहीं समझ सके और क्लीन बोल्ड होकर लौट गये, सोशल मीडिया पर उनकी खूब खिल्ली उड़ रही है।

Advertisement

10 रन से हार
आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद और आरसीबी के बीच खेले गये मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 163 रन बनाये, देवदत्त पडीक्कल और डिविलियर्स ने अर्धशतकीय पारी खेली, लक्ष्य का पीछा करने उतरी एसआरएस 19.4 ओवर में 153 रनों पर सिमट गई, जॉनी बेयरस्टॉ ने 61 रनों की पारी खेली।