पार्टियों में खूब मस्ती करती है सारा अली खान, ड्रग्स केस में आया नाम, तो पुरानी तस्वीरें वायरल

सारा अली खान पार्टियों की काफी शौकीन हैं, उन्हें अकसर लेट नाइट पार्टीज में स्पॉट किया जाता रहा है।

New Delhi, Sep 23 : सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच के दौरान ड्रग एंगल सामने आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नामों का खुलासा हो रहा है, रिया चक्रवर्ती ने एक्ट्रेस सारा अली खान तथा रकुल प्रीत सिंह समेत कई अन्य के नाम एनसीबी के सामने कबूल किया है, बताया जा रहा है कि एनसीबी जल्द ही सारा को समन भेजेगी, इस बीच सोशल मीडिया पर सारा की पुरानी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, जिनमें वो दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

पार्टियों की शौकीन
सारा अली खान पार्टियों की काफी शौकीन हैं, उन्हें अकसर लेट नाइट पार्टीज में स्पॉट किया जाता रहा है, एक तस्वीर में सारा हाथ में ड्रिंक लिये नजर आ रही हैं, साथ ही उनके कुछ दोस्त भी हैं, ये तस्वीरें अमिताभ बच्चन की नातिक नव्या नवेली नंदा के जन्मदिन पार्टी की हैं।

Advertisement

तस्वीरें वायरल
सारा अली खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी, जिसमें पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते वीर पहाड़िया के साथ पार्टी करती नजर आई थी, सारा और वीर के बीच नजदीकियों को देख ऐसा कहा गया था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि दोनों में से किसी ने इसकी पुष्टि नहीं की।

Advertisement

ड्रग्स लेती थी
रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने बताया कि फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के समय सारा और सुशांत भारी मात्रा में ड्रग्स लेते थे, फिल्म की शूटिंग हिमालय के करीब हो रही थी, जहां ड्रग की सप्लाई सहज थी, ड्रग्स की वजह से उन दिनों सारा और सुशांत का वजन भी काफी बढ गया था। सारा का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वो स्मोक करती दिख रही थी, वीडियो में सारा के साथ सुशांत थे, सुशांत के फॉर्म हाउस पर दोनों एंन्जॉय कर रहे थे, इस दौरान सारा और सुशांत बालकनी में खड़े होकर स्मोकिंग करते नजर आये थे।