बेशुमार मोहब्बत के बाद भी दीपिका पादुकोण ने क्यों छोड़ा था रणबीर कपूर का साथ?

आज भी जब भी बॉलीवुड में लव स्टोरी की बात होती है, तो रणबीर-दीपिका का नाम जरुर लिया जाता है।

New Delhi, Sep 25 : बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का ड्रग्स रैकेट में नाम सामने आ रहा है, इस केस में दीपिका का नाम सामने आने के बाद केस से जुड़ी एक चैट भी सामने आ चुकी है, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है, इसके अलावा हाल ही में उस पार्टी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई, जिसके लिये दीपिका ने करिश्मा से ड्रग की डिमांड की थी। खैर इस स्टोरी में हम दीपिका और उनके ड्रग कनेक्शन की बात नहीं करेंगे, बल्कि उनके और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप को लेकर बात करेंगे।

Advertisement

दीपिका-रणबीर रिलेशनशिप
ये बात तो पूरी दुनिया जानती है कि एक समय था जब दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर के प्यार में थी, दोनों को एक-दूसरे के अलावा कुछ भी नजर नहीं आता था, हालांकि इस खूबसूरत प्रेम कहानी का अंत बेहद दुखद रहा, जिसने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया।

Advertisement

यहां से शुरुआत
फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ब्यूटीफुल कपल रणबीर दीपिका के रिश्ते ने तो कई साल पहले ही दम तोड़ दिया था, लेकिन आज भी जब भी बॉलीवुड में लव स्टोरी की बात होती है, तो रणबीर-दीपिका का नाम जरुर लिया जाता है, दीपिका और रणबीर ने साल 2007 में पहली बार बचना ए हसीनों में साथ काम किया था, कहा जाता है कि यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरु हुई थी, रणबीर के प्यार में दीपिका ने अपनी गर्दन पर आरके नाम का टैटू भी बनवाया था।

Advertisement

ब्रेकअप कर लिया
रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण को रणबीर की लड़कियों से दोस्ती पसंद नहीं थी, उन दिनों कई और एक्ट्रेसेज के साथ रणबीर का नाम जोड़ा जाने लगा, जिसके बाद दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली, सूत्रों के अनुसार दीपिका रणबीर से शादी करना चाहती थी, लेकिन फिर दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने हर किसी को हैरान कर दिया। अपने ब्रेकअप के बारे में दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब मैं उनके साथ रिलेशनशिप में थी, तो कई लोगों ने मुझसे कहा कि वो तुम्हें धोखा दे रहा है, ये बात मैं खुद भी जानती थी, लेकिन मैंने उन्हें दूसरा मौका दिया, फिर एक दिन मैंने उसे रंगेहाथों पकड़ लिया, मैंने रिलेशनशिप में रहते हुए कभी किसी को धोखा नहीं दिया, मुझे लगता है कि किसी को धोखा देने से बेहतर है कि सिंगल रहो, हालांकि ब्रेकअप के बाद भी रणबीर-दीपिका की अच्छी दोस्ती है, दोनों ने उसके बाद भी फिल्मों में एक साथ काम किया है, और कई मौकों पर साथ दिखे हैं।