करण जौहर की बढी मुश्किलें, एनसीबी ने करीबी को किया गिरफ्तार!

पूछताछ के दौरान श्रद्धा कपूर ने एनसीबी को बताया कि उन्होने छिछोरे फिल्म की पार्टी में हिस्सा लिया था, लेकिन उन्होने कभी ड्रग्स नहीं ली।

New Delhi, Sep 26 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से एनसीबी की टीम ने करीब साढे पांच घंटे की पूछताछ की है, बताया जा रहा है कि एनसीबी की एसआईटी ने कल फिर दीपिका को पूछताछ के लिये बुलाया है। इसके साथ ही धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व डायरेक्टर क्षितिज रवि प्रसाद को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। इस बारे में करण जौहर ने खुद बयान जारी किया है।

Advertisement

करण जौहर का बयान
चर्चित फिल्ममेकर करण जौहर ने बताया कि क्षितिज रवि प्रसाद धर्मांटिक एंटरटेनमेंट (धर्मा प्रोडक्शन की सिस्टर कंपनी) से नवंबर 2019 में जुड़े थे, जो कि एक कांट्रेक्ट बेसिस प्रोजेक्ट में एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर थे। एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े क्षितिज प्रसाद को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है, एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक क्षितिज के घर छापेमारी में गांजा मिला था।

Advertisement

श्रद्धा से भी पूछताछ
पूछताछ के दौरान श्रद्धा कपूर ने एनसीबी को बताया कि उन्होने छिछोरे फिल्म की पार्टी में हिस्सा लिया था, लेकिन उन्होने कभी ड्रग्स नहीं ली, उन्होने ये भी कहा कि वह 6 अजीब लोगों की पहचान कर सकती थी, जिन्होने पार्टी में भाग लिया था।

Advertisement

दीपिका ने कबूला
दीपिका पादुकोण ने एनसीबी के अधिकारियों के सामने कबूल किया है, कि ड्रग्स चैट उन्हीं की है, दीपिका ने बताया कि इस चैट की मदद से डूब मंगाया जाता था, हालांकि एनसीबी के कई सवालों के जवाब अभी भी दीपिका ने नहीं दिये हैं। कल उनसे दोबारा से पूछताछ होगी।