रकुल प्रीत ने रिया पर फोड़ा ठीकरा, 4 और सितारों का लिया नाम

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने बताया कि रिया संग 2018 में हुई इस चैट में ड्रग्स को लेकर बात हो रही है, रिया चैट में अपना सामान यानी वीड मंगवा रही थी।

New Delhi, Sep 26 : ड्रग्स केस में रकुल प्रीत सिंह से एनसीबी की पूछताछ शुक्रवार को खत्म हो चुकी है, सुबह 10.30 बजे एक्ट्रेस एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंची, जहां करीब 4 घंटे उनसे पूछताछ की गई, रकुल प्रीत का नाम रिया से पूछताछ में सामने आया था, रिया इन दिनों भायलखला जेल में है, शुक्रवार को रकुल ने पूछताछ में ड्रग चैट का सारा ठीकरा रिया के सिर फोड़ा है, रिया और रकुल दोनों के बीच ब्लेम गेम शुरु हो चुका है।

Advertisement

रकुल ने कबूली ड्रग चैट की बात
खास बात ये है कि रिया ने जिस तरह एनसीबी को पूछताछ में रकुल प्रीत सिंह तथा सारा अली खान का नाम दिया था, उसी तरह रकुल ने भी पूछताछ में रिया को कसूरवार ठहराया है, जबकि रिया तथा रकुल दोनों पुरानी और अच्छी दोस्त हैं, रकुल ने रिया के साथ ड्रग चैट की बात तो कबूल की, लेकिन साथ ही ये भी कहा कि चैट में जिस ड्रग्स के बारे में बात हो रही थी, वह रिया के थे, उनसे उनका कोई लेना-देना नहीं है।

Advertisement

मैंने कभी ड्रग्स नहीं लिया
रिपोर्ट्स के अनुसार एनसीबी के सामने रकुल ने साफ-साफ कहा, कि उन्होने कभी ड्रग्स नहीं लिया है, ना ही कभी ड्रग्स खरीदा और ना तथा कभी ड्रग पेडलर को ही जानती हैं, Rakul Preet एनसीबी ने इस पर रकुल को उनके और रिया के बीच चैट दिखाये, चैट में रकुल कहती है, मेरे पास जो तुम्हारा सामान पड़ा है, उसे कब ले जा रही हो।

Advertisement

एनसीबी को रकुल की बातों पर भरोसा नहीं
एक्ट्रेस ने बताया कि रिया संग 2018 में हुई इस चैट में ड्रग्स को लेकर बात हो रही है, रिया चैट में अपना सामान यानी वीड मंगवा रही थी, रिया का ये सामान रकुलप्रीत के घर पर था, Rakul Preet रकुल का कहना है कि उनके पास सिर्फ रिया का वह सामान था, हालांकि एनसीबी को रकुल की बातों पर पूरा भरोसा नहीं है, ऐसा इसलिये क्योंकि रिया ने साफ-साफ कहा था कि रकुल ड्रग्स लेती थी।

दोनों ही हालात में रकुल दोषी
दूसरी बात ये भी है कि यदि रकुल प्रीत ड्रग्स नहीं लेती हैं, तो उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है, तब भी अपने घर पर अवैध ड्रग्स रखे हुए थी, भले ही वो किसी और का था, लेकिन रकुल ने उसे फैसलिटेट किया, अपने पास रखा और जरुरत पड़ने पर अगले को दिये, ये भी कानूनन जुर्म है। रकुल ने पूछताछ में क्षितिज प्रसाद का नाम लिया है, क्षितिज धर्मा प्रोडक्शन के अस्सिटेंट डायरेक्टर हैं, जिनसे शुक्रवार को एनसीबी पूछताछ कर रही है, बताया जा रहा है कि रकुल ने 4 सेलिब्रिटीज का नाम लिया है, जिनको क्षितिज प्रसाद कथित तौर पर ड्रग्स सप्लाई करते थे, शुक्रवार को एनसीबी ने क्षितिज के घर से ड्रग्स को बरामद किया है, इसके अलावा क्षितिज ने एक अन्य अस्सिटेंट डायरेक्टर अनुभ चोपड़ा का नाम लिया है, जिनसे भी एनसीबी पूछताछ कर रही है।