मुंबई में एक और बिहार के एक्टर की संदिग्ध मौत, परिजन लगा रहे पुलिस पर आरोप!

अक्षत के मामा रंजीत सिंह ने मुंबई पुलिस पर सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया है, उन्होने कहा कि पुलिस मामले को टालने में लगी हुई है।

New Delhi, Sep 29 : इस समय की बड़ी खबर बिहार के मुजफ्फरपुर से आ रही है, दरअसल बिहार से कुछ बड़ा करने का सपना लिये एक नवोदित कलाकार मुंबई आया था, लेकिन मुंबई में उनकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है, मृतक कलाकार का नाम अक्षत उत्कर्ष है, वो मूल रुप से मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर के रहने वाले थे, मृतक के परिजनों ने अक्षत उत्कर्ष की संदेहास्पद मौत के बाद हत्या का आरोप लगाया है।

Advertisement

देर रात मिली मौत की सूचना
मृतक अक्षत के मामा रंजीत सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि रविवार रात करीब 9 बजे उनके भांजे ने अपने पिता से बात की थी, दोनों के बीच सामान्य बातचीत हुई, लेकिन इसके बाद उन्हें देर रात भांजे के मौत की सूचना मिली, जिस पर घर वालों को यकीन ही नहीं हो रहा था।

Advertisement

पुलिस नहीं कर रही सहयोग
अक्षत के मामा रंजीत सिंह ने मुंबई पुलिस पर सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया है, उन्होने कहा कि पुलिस मामले को टालने में लगी हुई है, आपको बता दें कि अक्षत मूल रुप से मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर के रहने वाले थे, उनके पिता का नाम विजयंत चौधरी उर्फ राजू चौधरी है, कुछ समय पहले ही उनका शव मुंबई से पटना एयरपोर्ट पहुंचा है।

Advertisement

सुशांत की मौत
आपको बता दें कि इसी साल मई महीने में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की भी संदिग्ध मौत हुई थी, उनका शव बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला था, फिलहाल इस केस में सीबीआई जांच कर रही है, हालांकि केस में अब ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी मामले की पड़ताल कर रही है।