NCB सूत्र: रिया चक्रवर्ती के घर से मिली डेढ़ किलो चरस, 10 साल तक की हो सकती है जेल

रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं, ड्रग्‍स मामले में एनसीबी सूत्रों से पता चला है कि उनके घर से चरस बरामद की गई है, अब रिया लंबे समय के लिए जेल जाने वाली हैं ।

New Delhi, Oct 01: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान ड्रग्स नेटवर्क का पता लगा, जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने एक के बाद एक कई खुलासे किए हैं । कुछ ड्रग पैडलर्स पकडे गए, सुशांत ​की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, भाई शोविक समेत जेल में है । एनसीबी की जांच के बीच अब एक खबर ये भी आई है कि रिया के घर से एनसीबी की टीम को डेढ़ किलो चरस बरामद हुई थी । इस वजह से ही रिया के खिलाफ केस मजबूत बना हुआ है ।

Advertisement

10 से 20 साल तक की सजा
दैनिक भास्कर में आई खबर के मुताबिक मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को 10 से 20 साल तक की जेल हो सकती है । वहीं rhea 2 सुशांत केस में जांच कहां तक बढ़ी इस बारे में एनसीबी अधिकारी ने मीडिया को बताया है कि सुशांत की मौत से जुड़े किसी भी केस में हम जांच नहीं कर रहे हैं और सुशांत की मौत से हमारा कोई लेना देना नहीं है । सुशांत की मौत का मामला सीबीआई का है । हमारा केस ड्रग कार्टेल का है । हम इस मामले में ड्रग्स नेटवर्क का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं ।

Advertisement

19 लोगों की गिरफ्तारी
एनसीबी आधिकारी ने बताया कि इस मामले में अब तक 19 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है और सभी के पास से ड्रग्स बरामद की गई है । उन्होंने जानकारी दी कि इस मामले में गिरफ्तार सभी आरोपियों के पास से ड्रग्स की रिकवरी की गई है, और इन सभी पर एनडीपीएस एक्ट के ​तहत मामला दर्ज किया गया है । अधिकारी केRhea chakraborty अनुसार मामले में जिन भी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है उन पर ड्रग्स की पेमेंट करने या आर्थिक मदद करने का आरोप है । उन्होंने कहा कि शौविक ने ड्रग्स का प्रिक्योरमेंट किया था कि ऐसे में उसके अपराध को छोटा नहीं माना जा सकता है । ये सभी छोटे छोटे प्यादे हैं जो एक बड़े ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा हैं ।

Advertisement

किसी को नहीं दी गई क्लीन चिट
एनसीबी अधिकारी से जब ये जानकारी लेनी चाही कि क्‍या दीपिका सारा औश्र श्रद्धा को क्‍लीनचिट ले दी गई है, तो उन्‍होंने बताया कि इस पूरे मामले में हमने अभी तक किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी है । एनसीबी की टीम इस पूरे नेटवर्क का पता लगाने में जुटी हुई है । इस मामले में जैसे जैसे हमारे हाथ में सबूत लग रहे हैं वैसे वैसे हम कार्रवाई कर रहे हैं । आगे भी हम कई फिल्मी सितारों को समन भेज सकते हैं । जांच अभी जारी है । जांच अधिकारी ने रोचक जानकारी देते हुए कहा कि रिया और शोविक चक्रवर्ती के ​वकील शायद अब तक ये नहीं जानते कि रिया के घर से कितनी मात्रा में चरस जब्त की गई थी । उन्‍होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती के घर से एनसीबी की टीम को डेढ़ किलो चरस और बड़ी मात्रा में गांजा बरामद हुआ है ।