BB 14 में लगेगा साउथ इंडियन ग्‍लैमर का तड़का, टॉलीवुड एक्‍ट्रेस निक्‍की तंबोली की हो रही एंट्री

बिग बॉस 14 के लिए आपकी बेताबी आज शाम खत्‍म होने वाली है । इस बार एक साउथ इंडियन एक्‍ट्रेस का इसमें जलवा दिखेगा, जानिए कौन हैं निक्‍की तंबोली ।

New Delhi, Oct 03: बिग बॉस 2020, 14वें सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों की बेकरारी आज खतम होने वाली है । सलमान खान के इस सबसे पॉपुलर शो का आज ग्रैंड प्रीमियर होने वाला है । बिग बॉस के फैन्‍स इसके पहले एपिसोड के लिए क्रेजी हो रहे हैं । हर किसी को ये जानना है कि इस बार घर के अंदर कौन आने वाला है । किस सेलेब की पर्सनल लाइफ से वो रूबरू होने वाले हैं । चलिए कई नाम तो सामने आ ही चुके हैं, जिनमें एक नाम अब निक्‍की तंबोतली का सामने आया है । कौन हैं निक्‍की, चलिए जानते हैं ।

Advertisement

साउथ की एक्‍ट्रेस हैं निक्‍की
कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया था, बिग बॉस के इस प्रोमो में नजर आने वाली हसीना कोई और नहीं साउथ इंडियन सिनेमा की एक्ट्रेस निक्की तंबोली हैं । यानि, बिग बॉस 14 में कंचना 3 फेम साउथ सिनेमा की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस निक्की बजाज भी हिस्सा ले रही हैं ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर बोल्‍डनेस का तड़का
निक्की बजाज सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं, वो अपनी बोल्ड और स्टनिंग तस्वीरों को चलते अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं । कलर्स के इंसटाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में निक्की तंबोली नोरा फतेही के सुपरहिट सॉन्ग दिलबर-दिलबर पर डांस करती नजर आ रही हैं । प्रोमो सामने आने के बाद हर कोई निक्की तंबोली को बिग-बॉस में देखने को बेताब है ।

Advertisement

हॉटनेस का तड़का
एक्‍ट्रेस के आने की खबर से सोशल मीडिया का टेम्‍परेचर बढ़ गया है । निकी तंबोली को लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं । साउथ की फिल्‍मों में निकी का जलवा देखने लायक है, उनकी एक्टिंग से ज्‍यादा चर्चा उनके लुक्‍स की होती है । तो आप भी तैयार रहिए, साउथ का ये तड़का बिग बॉस में क्‍या स्‍वाद लेकर आएगा, आने वाले कुछ दिनों में खुलकर सामने आएगा । आज के शो को लेकर बताया जा रहा है कि घर में सितारों की सीधे एंट्री होगी ।