ये हैं कायरन पोलार्ड की पत्‍नी, स्‍पोर्ट्स बिजनेस में हैं इनका बड़ा नाम, अपना ब्रांड चलाती हैं जेना

कायरन पोलार्ड की पत्‍नी जेना अली सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हें, बहुत कम लोग जानते हैं कि जेना एक बिनेसवुमेन हैं ।

Advertisement

New Delhi, Oct 03: वेस्‍टइंडीज के धाकड़ बल्‍लेबाजों में से एक कायरन पोलार्ड फील्‍ड पर जमकर सनसनी मचाते हैं । गेंदबाज उनके सामने पानी भरते हैं । कायरन की पत्‍नी जेना भी कम नहीं है, वो अकसर सुर्खियों में रहती हैं । उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया  पर चर्चा में रहती हैं । कायरन की पत्‍नी का नाम जेना अली है । जेना भी क्रिकेट में दिलचस्‍पी रखती हैं । जेना को अकसर पति के मैच के दौरान स्‍टैंड्स में देखा जा सकता है । लेकिन जेना की अपनी अलग पहचान है ।

Advertisement

बिजनेसवुमेन हैं जेना
जेना अली एक बिजनेसवुमेन हैं । वो खेलों से जुड़े बिजनेस में एक जाना माना नाम हैं । त्रिनिदाद एंड टोबेगो में जन्‍मीं जेना और कायरन पोलार्ड लंबे समय तक एक दूसरे को डेट कर रहे थे, करीब सात साल तक उनका अफेयर चला । फिर दोनों 2012 को उन्‍होंने शादी कर ली है । कायरन पोलार्ड को तो दुनिया जानती है, लेकिन जेना के बिजनेस के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं ।

Advertisement

बिग नेम है जेना
जेना के पेशे के बारे में कम लोग ही जानते हैं । हम आपको बताते है, कायरन का घर संवारने के साथ जेना अपना बिजनेस भी बखूबी चलाती हैं । उनका ब्रांड नेम उनके होमटाउन में टॉप पर है । सोशल मीडिया पर जेना किसी स्‍टार से कम नहीं । उनकी जमकर तारीफ होती हैं ।

केजे स्‍पोर्ट्स एंड एसेसरीज
जेना अली अपने होमटाऊन में स्‍पोर्ट्स एसेसीरीज का ब्रांड चलाती है । इस फील्‍ड में उनका बड़ा नाम है । जेना के ब्रांड का नाम केजे स्‍पोर्ट्स एंड एसेसीरीज है । जेना की बोलउ तस्‍वीरें चर्चा में रहती हैं । हालांकि उन्‍होंने अपना अकाउंट प्राइवेट किया है लेकिन कायरन उनके साथ तस्‍वीरें शेयर करते हैं ।