27 साल की उम्र में खूबसूरत एक्‍ट्रेस का निधन, डॉक्‍टरों ने जो कारण बताया वो हैरान करने वाला

एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी के निधन से फिल्‍म इंडस्‍ट्री एक बार फिर शॉक में है । एक्‍ट्रेस के निधन का जो कारण सामने आया वो सबके लिए हैरान करने वाला है ।

New Delhi, Oct 05: हिंदी और बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी शुक्रवार देर रात निधन हो गया । मिष्‍टी सिर्फ 27 साल की थीं । डॉक्‍टरों ने उनके निधन का जो कारण बताया वो हैरान करने वाला है । जी हां, एक्‍ट्रेस का निधन किडनी फेल होने के कारण हुआ है । मिष्‍टी बेंगलुरु में रह रहीं थीं और वहीं इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई । डॉक्‍टरों के मुताबिक मिष्टी की किडनी फोल होने का एक कारण कीटो डाइट भी थी । कहा जा रहा है कि कीटो डाइट के कारण मिष्टी की तबीयत बहुत बिगड़ गई थी ।

Advertisement

फैमिली ने जारी किया बयान
मिष्‍टी के बारे में उनके परिवार की ओर से बयान जारी किया गया है- ‘अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी जिन्होंने कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में अपनी प्रतिभा का परिचय दिया है, वे अब हमारे बीच नहीं रहीं । कीटो डाइट की वजह से बेंगलुरू में उनकी किडनी फेल हो गई और शुक्रवार देर रात उन्होंने आखिरी सांस ली । एक्ट्रेस ने बहुत दर्द का सामना किया । ऐसी दुखद क्षति जिसकी पूर्ति संभव नहीं । ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।’

Advertisement

मिष्‍टी का हुआ अंतिम संस्‍कार
मिष्‍टी के निधन के बाद शनिवार को परिवार ने उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया । आपको बता दें बांग्‍ला फिल्‍मों के साथ ही मिष्टी ने बॉलीवुड में भी काम किया था । साल 2012 में फिल्म ‘लाइफ की तो लग गई’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था । इसके बाद वे साल 2013 में आई फिल्म ‘मैं कृष्णा हूं’ के एक गाने में रजनीश दुग्गल के साथ नजर आई थी । फिल्म में जूही चावला लीड रोल में थीं । फिल्‍म में ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ का स्पेशल अपीयरेंस था ।

Advertisement

आइटम नंबर्स भी करती थीं मिष्‍टी
मिष्टी मुखर्जी कुछ आइटम नंबर्स में भी नजर आई थीं । उन्होंने हिंदी के अलावा बंगाली और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया था । आपको बता दें कि साल 2014 में मिष्टी हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में फंसी थीं । उनके घर पर हुई छापेमारी के दौरान कई सारी सीडियां और टेप्स भी बरामद हुए थे । हालांकि इस मामले में कार्रवाई ज्‍यादा आगे नहीं बढ़ी ।