रामा सिंह की राजद में एंट्री को लेकर बड़ी खबर, सीट की वजह से फंसा है पेंच!

मुकेश राय राजद के कद्दावर नेता विशुनदेव राय के भतीजे हैं, मुकेश का दावा है कि महनार में 58 हजार यादवों के साथ ही रघुवंश बाबू के परिवार वालों का भी उन्हें साथ मिलेगा।

New Delhi, Oct 05 : बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर टिकट बंटवारे के साथ ही नेताओं का दल बदल का दौर भी लगातार जारी है, हाजीपुर और वैशाली इलाके के कद्दावर तथा दबंग राजनेता माने जाने वाले पूर्व सांसद रामा सिंह की राजद में एंट्री लगभग तय हो गई है, दरअसल पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के विरोध के कारण रामा सिंह की एंट्री राजद से टल गई थी, लेकिन अब उनके निधन के बाद राजद ने उनके लिये रास्ते खोल दिये हैं, यही वजह है कि बाहुबली नेता रामा सिंह रविवार शाम पटना स्थित राबड़ी आवास पहुंचे।

Advertisement

तेजस्वी से मुलाकात
राजधानी पटना में राबड़ी आवास में रामा सिंह तथा तेजस्वी यादव के बीच लंबी बातचीत हुई, दरअसल पार्टी में एंट्री से पहले रामा सिंह महनार सीट पर अपना कब्जा चाहते हैं, Lalu tejashwi सूत्रों से जो जानकारी मिली है, इसके अनुसार महनार के साथ-साथ लालगंज सीट भी रामा सिंह ने तेजस्वी से मांग की है।

Advertisement

महनार सीट पर पेंच
हालांकि सूत्रों का कहना है कि महनार सिंह पर रामा सिंह के लिये पेंच डॉ. मुकेश राय ने फंसा दिया है, वो भी इसी सीट से ताल ठोंकने की तैयारी कर रहे हैं, हालांकि तेजस्वी पूरे मामले में डैमेज कंट्रोल में लगे हैं, वो रामा सिंह को पार्टी में लाना चाहते हैं कि ताकि इसका फायदा पार्टी को वैशाली और हाजीपुर की दूसरी सीटों पर भी मिले।

Advertisement

कौन है मुकेश राय
मुकेश राय राजद के कद्दावर नेता विशुनदेव राय के भतीजे हैं, मुकेश का दावा है कि महनार में 58 हजार यादवों के साथ ही रघुवंश बाबू के परिवार वालों का भी उन्हें साथ मिलेगा, पटना में तेजस्वी यादव ने बंद कमरे में दोनों दावेदारों को आमने-सामने बिठाकर बात की, लेकिन 6 घंटे की बातचीत के बाद भी महनार सीट का हल नहीं निकल सका, पार्टी से जुड़े सूत्रों का दावा है कि आज फिर दोनों को राबड़ी आवास पर बुलाया गया है, जहां सीट पर दावेदारी के साथ ही रामा सिंह की राजद में एंट्री का रास्ता साफ हो जाएगा।