कोरोना से ठीक होकर मलाइका अरोड़ा की धमाकेदार वापसी, वीडियो में दिखा जबरदस्त अंदाज

मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर फैशन स्टाइलिस्ट ने शेयर किया है, इस वीडियो में एक्ट्रेस अपना मेकअप कराती हुई नजर आ रही हैं।

New Delhi, Oct 05 : बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, हाल ही में कोरोना संक्रमित पाई गई मलाइका अब ठीक हो चुकी हैं, इसके साथ ही वो जबरदस्त अंदाज में नजर आई है, मलाइका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह इंडियाज बेस्ट डांसर के लिये तैयार होती नजर आ रही है, वीडियो में मलाइका येलो आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Advertisement

वीडियो पोस्ट
आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर फैशन स्टाइलिस्ट ने शेयर किया है, इस वीडियो में एक्ट्रेस अपना मेकअप कराती हुई नजर आ रही हैं, वीडियो में मलाइका का ये लुक और उनका स्टाइल काफी जबरदस्त लग रहा है, लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

कोरोना पॉजिटिव
मालूम हो कि मलाइका अरोड़ा हाल ही में कोरोना संक्रमित पाई गई थी, इस बात की जानकारी उन्होने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये दी थी,  कोरोना पॉजिटिव होने के कारण मलाइका ने कुछ दिनों के लिये टीवी रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर को अलविदा कह दिया था।

Advertisement

नोरा फतेही ने किया था रिप्लेस
मलाइका की जगह डांस शो में नोरा फतेही नजर आई थी, उनका अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आया था, मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं, मलाइका को फिल्म इंडस्ट्री की टॉप मोस्ट स्टाइलिस्ट एक्ट्रेस में गिना जाता है, उनकी तस्वीर और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है, अपने स्टाइल से इतर एक्ट्रेस अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं।

https://www.instagram.com/reel/CF8nLB0gZTr/