सिंगर नेहा कक्कड़ को इस शख्स से हुआ प्यार, इस महीने बंधेगी शादी के बंधन में, लेंगी सात फेरे

सिंगर नेहा कक्कड़ एक बार फिर अपनी लव लाइफ के कारण चर्चा में हैं । जी हां, लेकिन इस बार बात उनकी शादी की चल रही है । पढ़ें पूरा मामला ।

New Delhi, Oct 05: सिंगर नेहा कक्‍कड़ अकसर सुर्खियों में रहती हैं । नेहा को लेकर सोशल मीडिया पर बज बना रहता है । कभी एक्‍ट्रेस की तस्‍वीरें तो कभी उनसे जुड़ी खबरें फैंस को उनमें बिजी रखती हैं । वेल, नेहा एक बार फिर अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं । जी हां, खबर है कि नेहा इस महीने के आखिर तक शादी रचाने वाली हैं । क्‍या आप जानना चाहते हैं नेहा को किससे हो गया है प्‍यार, तो चलिए आगे पढ़ें पूरी खबर ।

Advertisement

नेहा को मिला उनका प्‍यार
नेहा कक्‍कड़ और हिमांश कोहली का रिश्‍ता टूटने के बाद नेहा डिप्रेशन में आ गईं थीं, कई रातें रो-रोकर गुजारने के बाद उन्‍होंने इस रिश्‍ते से आगे बढ़ने का फैसला किया । लेकिन अब वो एक बार फिर प्‍यार में हैं । खबर है कि नेहा अपने दोस्त रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी करने वाली हैं । हालांकि अभी तक इस खबर पर कोई ऑफिशियल कॉमेंट नहीं आया है ।

Advertisement

नेहा कक्कड़ अक्‍टूबर में करेंगी शादी
टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से आई इस खबर के मुताबिक नेहा और रोहनप्रीत इस महीने के अंत तक शादी कर लेंगे । यह शादी दिल्ली में होने वाली है, पैन्डेमिक के कारण बहुत कम ही लोग इसमें शामिल होंगे । एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों 24 अक्टूबर को सात फेरे लेंगे । हालांकि रोहनप्रीत के मैनेजर के हवाले से ये खबर आ रही है कि उन्होंने भी ऐसी खबरें सुनी भर है । दरअसल दोनों का एक म्‍यूजिक वीडियो सामने आया है, जिसके बाद से इन्‍हें लिंक किया जाने लगा है ।

Advertisement

नेहा और रोहनप्रीत
दरअसल नेहा और रोहनप्रीत ने एक म्यूजिक वीडियो में साथ में किया था, इसमें नेहा, रोहनप्रीत से लॉकडाउन में शादी करने को कहती हैं । रोहनप्रीत ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पर पोस्ट किया था, जिसमें नेहा उनसे डायमंड रिंग पहनाने की डिमांड करती हैं । आपको बता दें रोहनप्रीत भी एक सिंगर हैं, और रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे का हिस्सा रह चुके हैं । शो में वो कंटेस्टेंट थे जिन्हें शहनाज गिल को शादी के लिए इंप्रेस करना था । शहनाज भी रोहन को पहले से जानती थीं । वहीं रोहनप्रीत, जन्नत जुबैर के भी अच्छे दोस्त हैं । बात करें नेहा की तो पिछले साल नेहा ने आदित्‍य नारायण के साथ शादी को लेकर जमकर सुर्ख‍ियां बटोरी थीं । दोनों के बीच शादी होने का नाटक कई एपिसोड तक चला, बाद में फैंस को बस निराशा ही हाथ लगी क्‍योंकि ये सारा ढोंग सिर्फ टीआरपी के लिए किया गया था ।