सपना चौधरी ने दिया एक बेटे को जन्‍म, पति ने शेयर की गुडन्‍यूज, जनवरी में कर ली थी शादी

मशहूर डांसर और बिग बॉस 11 से चर्चा में आईं सपना चौधरी को लेकर गुड न्‍यूज आ रही है, सपना मां बन गई हैं, लेकिन उनके फैंस के लिए ये खबर चौंकाने वाली है ।

New Delhi, Oct 07: सपना चौधरी, जिनके लटकों-झटकों ने पूरे उत्‍तर भारत को अपने बस में किया हुआ है उनसे जुड़ी इस खबर ने सबको चौंका दिया है । दरअसल खबर ही कुछ ऐसी है । सपना चौधरी एक बेटे की मां बन गई हैं, जी नहीं उन्‍होंने ये बच्‍चा गोद नहीं लिया है बल्कि ये उनका अपना बच्‍चा है । मंगलवार देर शाम उनके पति, जी हां उनके पति वीर साहू ने ये जानकारी सोशल मीडिया पर अपने फैन्‍स के साथ शेयर की । वाकई सपना के फैंस के लिए ये खबर किसी झटके से कम नहीं ।

Advertisement

जनवरी में कर ली थी शादी
सपना चौधरी ने जनवरी महीने में ही शादी कर ली थी, इसे पूरे समय उन्‍होंने अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को छुपाए रखा । सपना और वीर साहू के रिलेशन की खबरें तो शुरुआत से ही आती रही हैं, लेकिन इसकी कभी पुष्टि नहीं की गई । अब जब सपना के सीधे मां बनने की खबर सामने आई है तो उनके फैन उनसे नाराज भी हैं क्‍योंकि उन्‍होंने उन्‍हें कुछ बताया नहीं, वहीं वो सपना के लिए खुश भी है ।

Advertisement

कौन हैं वीर साहू ?
वीर साहू हरियाणा के फेमस कलाकार हैं । वो सिंगर, राइटर और एक्टर भी हैं । वीर की जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है । वो एक किसान जाट परिवार से आते हैं । वीर ने फिल्म थड्डी बड्डी से फिल्मों में डेब्यू किया था । फिर उन्होंने गांधी फिर आ गया, खलनायक, रशूट आला जाट जैसी मूवीज में काम किया है । सोशल मीडिया पर एक्टिव वीर ने मंगलवार को फेसबुक के जरिए ये खबर शेयर की । बताया गया है कि वीर के परिवार में किसी की मौत होने की वजह से उनकी शादी को गुप्त रखा गया था ।

Advertisement

ट्रोलर्स को दिए करारे जवाब
हालांकि सोशल मीडिया पर सपना के पति वीर साहू को फैंस की नाराजगी भी झेलनी पड़ी । र्कई लोगों ने सपना और वीर को जमकर ट्रोल किया । उन्‍होंने कहा कि शादी, प्रेग्‍नेंसी या उनका निजी मामला है । वो इसमें किसी का हस्‍तक्षेप नहीं चाहते हैं । वीर ने कहा कि वो क्यों बताएं कि उन्होंने शादी कर ली और उन्हें पब्लिसिटी नहीं चाहिए । बताया जा रहा है कि दोनों पिछले चार साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे ।