पायल घोष ने बदले तेवर, ऋचा चड्ढा से माफी मांगने पर खुलकर बोली, मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा

पायल घोष ने अपने जिस वीडियो में अनुराग कश्यप पर आरोप लगाया था, उसमें उन्होने हुमा कुरैशी और ऋचा चड्ढा का भी नाम लिया था।

New Delhi, Oct 08 : फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष तब मुश्किल में पड़ गई, जब एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने उनके खिलाफ 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि का केस किया, पायल ने बॉम्बे हाईकोर्ट में बताया कि उन्होने अपने बयान पर ऋचा चड्ढा से बिना शर्त माफी मांग ली है, इसके बाद ऋचा के वकील ने माफीनामा स्वीकार भी कर लिया है, लेकिन कोर्ट से बाहर आने के बाद पायल के तेवर अचानक बदल गये, उन्होने ऋचा से माफी मांगने से इंकार कर दिया।

Advertisement

किसी से माफी नहीं मांग रही
एक्ट्रेस पायल घोष ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होने लिखा है, मैं किसी से माफी नहीं मांग रही, मैंने ना तो कुछ गलत किया है और ना ही किसी के खिलाफ कोई गलत बयानबाजी की है, मैंने वही कहा, जो अनुराग कश्यप ने मुझसे कहा था, इसलिये मैं माफी नहीं मांगूगी।

Advertisement

क्या है मामला
दरअसल पायल घोष ने अपने जिस वीडियो में अनुराग कश्यप पर आरोप लगाया था, उसमें उन्होने हुमा कुरैशी और ऋचा चड्ढा का भी नाम लिया था।, ऋचा ने सोशल मीडिया के जरिये बताया था, कि उन्होने एक्ट्रेस पायल घोष को गलत तरीके से छूने में ऋचा चड्ढा का नाम घसीटने के आरोप में कानूनी नोटिस भेजा है, नोटिस का कोई जवाब नहीं मिलने पर उन्होने 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि का दावा किया था।

Advertisement

इससे पहले क्या कहा था
इससे पहले पायल घोष ने कहा था कि मैं ऋचा के खिलाफ नहीं हूं, हमें महिला के तौर पर एक-दूसरे के साथ खड़े रहना चाहिये, कंधे से कंधा मिलाकर चलना चाहिये, Payal Ghosh2 मैं नहीं चाहती कि अनजाने में उन्हें या मुझे हैरासमेंट झेलना पड़े, मेरी लड़ाई न्याय के लिये मिस्टर कश्यप के खिलाफ है, और मैं इस समय उसी पर फोकस करना चाहती हूं, चलो दुनिया को दिखाएं उसका असली चेहरा।

Advertisement