67 साल के अनूप जलोटा ने रचा ली जसलीन मथारू से शादी, विवाह के जोड़े में तस्‍वीर वायरल

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने गुपचुप शादी रचा ली है, अब दोनों की तस्‍वीरें सामने आई है । क्‍या है इस वायरल तस्‍वीर का सच ।

New Delhi, Oct 09: भजन सम्राट अनूप जलोटा और मॉडल-एक्ट्रेस जसलीन मथारू को लेकर बिग बॉस 12 से लेकर अब तक अकसर सुर्खियां बनती रहती है । इन दोनों का शो के अंदर का रिश्‍ता इसके बाद इन्‍हें लेकर आई खबरें सब कुछ चर्चा में रहा है । अब जसलीन अनूप जलोटा के साथ कुछ ऐसी नजर आई हैं, जिसके बारे में किसी ने कभी कुछ सोचा भी नहीं था । अनूप जलोटा जहां शेरवानी में सजे-धजे, सेहरा पहले नजर आ रहे हैं तो वहीं जसलीन मथारू एक पंजाबी दुल्‍हन के लुक में दिख रही हैं ।

Advertisement

वायरल हो गई तस्‍वीर
जसलीन और अनूप जलोटा की यूं दूल्‍हा-दुल्‍हन के लिबास में खिंची तस्‍वीर अब वायरल हो गई है । हालांकि तस्वीर देखने से लगता है कि इसे घर में ही कहीं पर क्लिक किया गया है । हालांकि तस्वीर को लेकर अब तक ये बात सामने नहीं आई है कि आखिर ये है क्‍या । क्‍या ये शादी की तस्‍वीर है, या फिर कुछ और । सोशल मीडिया पर ये तस्‍वीरें आते ही चर्चा में आ गई हैं ।

Advertisement

जसलीन ने किया है शेयर
खास बात ये भी कि इन तस्‍वीरों को जसलीन मथारू ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है । लेकिन उन्‍होंने इन पर कोई कैप्‍शन नहीं दिया । जसलीन ने अनूप जलोटा के इंस्‍टा अकांउट को टैग किया है, साथ ही फायर वाले दो इमोजी भी लगाए हैं ।

Advertisement

विवादों में रही थी जोड़ी
अनूप जलोटा और जसलीन मथारू टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 का हिस्सा रहे थे । दोनों बतौर पार्टनर शो में आए, शो में लव स्‍टोरी भी दिखाई । लेकिन विवादों में आने के बाद अनूप ने जसलीन से किसी तरह के रिश्‍ते से इनकार कर दिया । दोनों ने माना कि उनके बीच सिर्फ गुरु शिष्य का रिश्ता है और कुछ भी नहीं । वायरल हो रही तस्‍वीर पर अनूप जलोटा या जसलीन की ओर से कोई बात नहीं कही गई है । आपको बता दें अनूप जलोटा ने कुल तीन शादियां की हैं ।