नेहा कक्‍कड़ ने रोहनप्रीत के साथ डेटिंग की खबरों को किया कंफर्म, तस्‍वीर पर लिख दिया- तुम मेरे हो

सुपर सिंगर नेहा कक्‍कड़ ने फाइनली कंफर्म कर दिया है कि वो रोहनप्रीत सिंह को डेट कर रही हैं । नेहा ने इसके लिए एक तस्‍वीर पर जबरदस्‍त कैप्‍शन दिया है ।

New Delhi, Oct 09: सिंगर नेहा कक्‍कड़ हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद टूट सी गईं थीं । लेकिन खुद को संभालते हुए नेहा ने मूव ऑन किया और आगे बढ़ गईं । अब नेहा को एक बार फिर अपना प्‍यार मिल गया है । जी हां, नेहा कक्‍कड़ प्‍यार में हैं । नेहा जिन्‍हें डेट कर रही हैं वो कोई और नहीं बल्कि उनके दोस्‍त रोहन प्रीत सिंह हैं । रोहन भी एक सिंगर हैं और नेहा को लंबे समय से जानते हैं ।

Advertisement

नेहा ने इंस्‍टाग्राम पर किया पोस्‍ट
नेहा कक्‍कड़ ने अपने प्‍यार का इजहार इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर से किया । उन्‍होंने खुद की और रोहनप्रीत की एक तस्‍वीर शेयर कर लिखा- तुम मेरे हो । इस तस्‍वीर के सामने आते ही नेहा से जुड़ी ये खबर वायरल हो गई । नेहा की इस पोस्‍ट पर सबसे खास है रोहनप्रीत का कमेंट । ऐसा लग रहा है जैसे रोहन ने अपना पूरा प्‍यार ही कमेंट में उड़ेल दिया है ।

Advertisement

रोहनप्रीत का क्‍यूट कमेंट
सिंगर रोहनप्रीत ने नेहा की इस पोस्‍ट पर जी भर इमोजीस पोस्‍ट किए हैं । नेहा ने कैप्‍शन दिया है कि तुम मेरे हो, जिस पर रोहन ने लिखा है- बाबू आई लव यू सो मच, मेरा पुत्‍त, मेरी जान । हां मैं सिर्फ तुम्‍हारा हूं । मेरी जिंदगी । इसके अलावा रोहन ने ढेर सारे स्‍माइल्‍स, किस और हार्ट के इमोजी भी शेयर किए हैं ।

Advertisement

नेहा कक्कड़ अक्‍टूबर में करेंगी शादी
टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से आई इस खबर के मुताबिक नेहा और रोहनप्रीत इस महीने के अंत तक शादी कर लेंगे । यह शादी दिल्ली में होने वाली है, पैन्डेमिक के कारण बहुत कम ही लोग इसमें शामिल होंगे । एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों 24 अक्टूबर को सात फेरे लेंगे । दरअसल नेहा और रोहनप्रीत ने एक म्यूजिक वीडियो में साथ में किया था, इसमें नेहा, रोहनप्रीत से लॉकडाउन में शादी करने को कहती हैं । रोहनप्रीत ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पर पोस्ट किया था, जिसमें नेहा उनसे डायमंड रिंग पहनाने की डिमांड करती हैं । आपको बता दें रोहनप्रीत भी एक सिंगर हैं, और रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे का हिस्सा रह चुके हैं । शो में वो कंटेस्टेंट थे जिन्हें शहनाज गिल को शादी के लिए इंप्रेस करना था । शहनाज भी रोहन को पहले से जानती थीं । वहीं रोहनप्रीत, जन्नत जुबैर के भी अच्छे दोस्त हैं । बात करें नेहा की तो पिछले साल नेहा ने आदित्‍य नारायण के साथ शादी को लेकर जमकर सुर्ख‍ियां बटोरी थीं । दोनों के बीच शादी होने का नाटक कई एपिसोड तक चला, बाद में फैंस को बस निराशा ही हाथ लगी क्‍योंकि ये सारा ढोंग सिर्फ टीआरपी के लिए किया गया था ।