सुनसान सड़क पर बारिश में भीगती दिव्‍या खेंसला की नंगे पैर चलते तस्‍वीर वायरल, जानें क्‍या है माजरा

दिव्‍या खोसला कुमार की बारिश में भीगते हुए तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं, जानिए क्‍यों वो नंगे पैर सुनसान सड़क पर टहल रही हैं ।

New Delhi, Oct 12: सुनसान सड़क और बारिश में भीगती दिव्‍या खेंसला कुमार की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं । देश की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी टी सीरीजकी मालकिन हैं दिव्य़ा खोसला कुमार की ये तस्‍वीरें कहां की हैं, सोशल मीडिया पर एक्टिव दिव्‍या आए दिन अपनी फोटोज शेयर करती ही रहती हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने बारिश में भीगते हुए की अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं। आइए आपको बताते हैं ये तस्‍वीरें कहां की हैं ।

Advertisement

वन पीस वाइट ड्रेस में आईं नजर
दिव्‍या खोंसला ने वन पीस वाइट ड्रेस पहना हुआ है, ये ड्रेस ऑफ शॉल्‍डर है । नो डाउट दिव्‍या इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं । उनकी सुंदरता वाइट ड्रेस में और भी निखर कर आ रही है । लेकिन दिव्‍या और बारिश के भगने के पीछे की वजह है उनका नया म्‍यूजिक वीडियो ।

Advertisement

दिव्‍या का म्‍यूजिक वीडियो
दिव्य़ा खोसला कुमार की ये तस्वीरें उनके नए म्युजिक वीडियो तेरी आंखों में की हैं। 7 अक्टूबर को ही दिव्या खोसला कुमार का ये वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ है। वीडियो में दिव्या खोसला कुमार ने एक्टिंग तो की ही है साथ में गाना भी गाया है।

Advertisement

वायरल हुआ म्‍यूजिक वीडियो
वीडियो रिलीज के साथ ही काफी पॉपुलर हो चुका है। दिव्य़ा की ये तस्वीरें भी खूब पसंद की जा रही हैं। कुछ महीनों पहले दिव्‍या खोसला सोनू निगम के साथ विवाद के कारण चर्चा में रहीं । सोनू ने उनके हस्‍बैंड भूषण कुमार को लेकर बयानबाजी की थी, जिसके बाद दिव्‍या ने सोशल मीडिया पर मोर्चा संभाला और सोनू निगम को खूब खरी खेटी सुनाई । दिव्‍या खोसला ने सोनू निगम का कच्‍चा चिठ्ठा खोलकर रख दिया, हालांकि सोनू निगम ने भी उन्‍हें करारा जवाब दिया । फिलहाल दिव्‍या का ये वीडियो यूट्यूब पर हिट है, गाने के साथ वीडियो में दिव्‍या की एक्टिंग को भी खूब पसंद किया जा रहा है ।