नेहा कक्कड़ ने इशारों में दी शादी की खबर, गुलाबी सूट में बोली, आजा व्याह

नेहा कक्कड़ की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, इन तस्वीरों को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

New Delhi, Oct 12 : इंडियन आइडल 12 की जज और स्टार प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी निजी जिंदगी की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में हैं, हाल ही में नेहा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर रोहनप्रीत सिंह के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसके साथ उन्होने अपने और रोहन के रिलेशनशिप को कंफर्म किया है।

Advertisement

शादी के चर्चे शुरु
दोनों के रिलेशनशिप को कंफर्म करने के बाद से ही इनकी शादी के चर्चे शुरु हो गये हैं, नेहा ने फैन यही जानना चाहते हैं कि आखिर दोनों कब सात फेरे ले रहे हैं। neha kakkar1 इस बीच नेहा ने कुछ तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो पिंक सूट में बेहद खूबसूरत लग रही है।

Advertisement

शानदार कैप्शन
इस तस्वीर के साथ नेहा कक्कड़ ने शानदार कैप्शन दिया है, जिसे लेकर अब लोग कयास लगा रहे हैं कि वो जल्द ही दुल्हन बनने वाली है। कई लोग तो ये भी कह रहे हैं कि इशारों-इशारों में नेहा ने अपनी शादी की अनाउंसमेंट कर दी है। नेहा ने कैप्शन में लिखा है, आजा चल व्याह करवाइये लॉकडाउन विच कट्ट होने खर्चे, ये मेरी डायमंड का छल्ला गाने की फेवरेट लाइन है, आपका कौन सा है।

Advertisement

तेजी से वायरल
नेहा कक्कड़ की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, इन तस्वीरों को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है, वैसे भी सोशल मीडिया पर नेहा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, उनकी तस्वीरें और वीडियोज अकसर वायरल होती रहती है।