जेल से छूटते ही नई तैयारी में जुटी रिया चक्रवर्ती, वकील ने कहा छोड़ेंगे नहीं

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने रविवार को बयान जारी कर कहा, मैंने कहा था कि एक बार रिया चक्रवर्ती जमानत पर बाहर हो जाएंगी, तो हम उन लोगों के पीछे जाना शुरु करेंगे।

New Delhi, Oct 12 : सुशांत राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में जमानत पर रिहा होने के 4 दिन बाद रिया चक्रवर्ती के वकील ने दावा किया, कि सुशांत की मौत मामले में रिया ने अपने खिलाफ भ्रामक और बहकाने वाले बयान देने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की योजना बनाई है, मालूम हो कि रिया को 8 सितंबर को एनसीबी ने ड्रग्स केस में संलिप्तता के आरोप में गिरफ्तार किया था, हाल ही में उन्हें बॉम्बे हाईकोर्ट ने सशर्त जमानत दी है।

Advertisement

वकील ने जारी किया बयान
रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने रविवार को बयान जारी कर कहा, मैंने कहा था कि एक बार रिया चक्रवर्ती जमानत पर बाहर हो जाएंगी, तो हम उन लोगों के पीछे जाना शुरु करेंगे, जिन्होने उन्हें बदनाम किया, दो मिनच की लोकप्रियता के लिये इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का सहारा लिया।

Advertisement

सूची बनाएंगे
उन्होने कहा हम सीबीआई के लिये उन लोगों की एक सूची को आगे बढाएंगे, जिन्होने टीवी तथा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर मामले में झूठे दावे किये थे, Rhea chakraborty इसमें सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती के विशेष संदर्भ में मोबाइल रिकॉर्डिंग और फर्जी कहानियां शामिल है, हम जांच को गुमराह करने के लिये सीबीआई से उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही शुरु करने का अनुरोध करेंगे।

Advertisement

पड़ोसी का नाम लिया
वकील ने खासकर रिया के पड़ोसी डिंपल थवानी का इस मामले में नाम लिया, जिन्होने कथित तौर पर किसी को बताया था कि सुशांत ने 13 जून को रिया को घर छोड़ दिया था, वकील ने कहा कि सीबीआई ने रविवार को उनका बयान दर्ज किया, मालूम हो कि रिया चक्रवर्ती के परिवार और सीबीआई द्वारा आत्महत्या के लिये उकसाने के आरोप में मनी लांड्रिंग के आरोपों पर भी प्रवर्तन निदेशालय ने उनसे पूछताछ की थी। सुशांत के परिवार ने आरोप लगाया था कि रिया ने सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपये के करीब रकम ट्रांसफर की है।