बेबो-सैफू की शादी को पूरे हुए 8 साल, प्रेग्‍नेंट करीना ने शेयर किया हैप्‍पी मैरिड लाइफ का मंत्र

बॉलीवुड का मशहूर और चर्चित कपल अपनी 8वीं वेडिंग एनीवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है । सैफ और करीना की सक्‍सेसफुल मैरिड लाइफ की वजह खुद बेबो ने बताई है ।

New Delhi, Oct 17: अभिनेत्री करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी को 8 साल पूरे हो गए हैं । ये कपल अपने एज गैप के कारण हमेशा से चर्चा में रहा है । इसके साथ ही ये कपल अपनी ट्यूनिंग के कारण भी चर्चा में रहा है । दोनों के बीच एक जबरदस्‍त बॉन्डिंग है, जो बॉलीवुड के दूसरे कपल से इन्‍हें अलग करता है । करीना ने अपनी वेडिंग एनवर्सरी पर हस्‍बैंड सैफ अली खान को विश किया है, साथ ही सुखी वैववाहिक जीवन का मंत्रा भी दिया है ।

Advertisement

करीना की पोस्‍ट वायरल
करीना ने अपनी और सैफ की ये तस्‍वीर शेयर की है और इस पर खूबसूरत सा कैप्‍शन भी दिया है । ये पोस्‍ट तेजी से वायरल हो गई है । करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर सैफ संग प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है –  “एक समय की बात है, बेबो नाम की एक लड़की और सैफू नाम का एक लड़का था । दोनों को स्पैगेटी और वाइन बहुत पसंद थी और दोनों खुशी से रहते थे । तो आप लोग समझ गए एक शादीशुदा खुशहाल कपल की जिंदगी का राज ।  शादी के सालगिरह की शुभकामनाएं एसएकेपी…”

Advertisement

16 अक्‍टूबर 2012 में हुई थी शादी
सैफ और करीना की शादी 16 अक्टूबर, 2012 को हुई थी । साल 2016 में उनके घर नन्हे मेहमान तैमूर अली खान की एंट्री हुई । और अब ये कपल दोबारा बेबी एक्‍सपेक्‍ट कर रहा है । जी हां, करीना कपूर खान इन दिनों प्रेग्‍नेंसी इंज्‍वॉय कर रही हैं । सैफ अली खान ने सोशल मीडिया पर ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी । ये कपल इस बात के लिए भी मशहूर है क्‍योंकि दूसरे सेलेब्‍स की तरह इन्‍होंने अपने पैरेंटहुड से जुड़ी चीजें फैंस से कभी नहीं छुपाई ।

Advertisement

10 साल छोटी हैं करीना
आपका बता दें कि करीना कपूर खान सैफ अली से दस साल छोटी हैं, ये कपल एज डिफ्रेंस को लेकर भी खासा सुर्खियों में रहता है । सैफ और करीना एक दूसरे से फिल्‍म टशन के सेट पर मिले थे, तब तक सैफ अमृता से अलग हो चुके थे, तलाक भी ले चुके थे । लेकिन उस समय वो एक इटैलियन लड़की को डेट कर रहे थे । करीना भी तब शाहिद के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन उनका रिश्‍ता कुछ ठीक नहीं चल रहा था । कुछ समय बाद सैफ ने करीना को शादी के लिए प्रपोज किया था । पहली बार में करीना ने उनसे कुछ और समय मांगा लेकिन अगली बार में करीना मान गईं ।

https://www.instagram.com/p/CGZMQlpJt-I/